Monday, 06 December 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

राहुल, प्रियंका के बाद वरुण गांधी ने भी पीएम को लिखा खत

जनता जनार्दन संवाददाता , Nov 20, 2021, 13:54 pm IST
Keywords: Uttar Pradesh   Pilibhit   BJP   Narendra Modi   पीलीभीत   सांसद वरुण गांधी   
फ़ॉन्ट साइज :
राहुल, प्रियंका के बाद वरुण गांधी ने भी पीएम को लिखा खत नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेटर लिखा है. वरुण गांधी ने किसानों की फसल के लिए मिनिमम सपोर्ट प्राइज पर कानून बनाने की मांग की है. उन्होंने लेटर में लिखा कि किसानों के अन्य मुद्दों पर भी बात होनी चाहिए.

वरुण गांधी ने ट्वीट किया, 'मैं तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा का स्वागत करता हूं. मैं मांग करता हूं कि एमएसपी पर कानून बने और किसानों के अन्य मुद्दों पर भी तुरंत फैसला हो, जिससे हमारे किसान आंदोलन खत्म करके अपने घर जा सकें.'

गौरतलब है कि वरुण गांधी पहले से ही किसान आंदोलन का सपोर्ट करते रहे हैं. उन्होंने किसान आंदोलकारियों के समर्थन में कई बार बयान दिए हैं.

वरुण गांधी ने पीएम को लेटर में लिखा कि आंदोलन के दौरान 700 किसानों की मौत हो गई. उन्होंने शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया. मुझे लगता है कि कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला जल्दी लेना चाहिए था. जिनकी मौत हुई उन्हें बचाया जा सकता था.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने मांग की कि जिन किसानों की मौत आंदोलन के दौरान हुई उनके परिजनों को 1 करोड़ रुपये का मुआवजा दिया जाए. किसानों के खिलाफ दर्ज हुए सभी झूठे मुकदमे वापस लिए जाएं. वरुण गांधी ने लखीमपुर हिंसा के दोषियों के खिलाफ सख्त और निष्पक्ष जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि संबंधित मंत्री को हटाया जाना चाहिए.

अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख