Monday, 06 December 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

आर्यन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई, हाईप्रोफाइल रेव पार्टी

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 21, 2021, 20:26 pm IST
Keywords: Shah Rukh Khan   Aryan Khan   शाहरुख खान   कोरोना   Aryan Khan की जमानत याचिका  
फ़ॉन्ट साइज :
आर्यन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई, हाईप्रोफाइल रेव पार्टी मुंबई: हाईप्रोफाइल रेव पार्टी मामले में बुधवार को स्पेशल NDPS कोर्ट ने Aryan Khan की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. अब आर्यन खान की न्यायिक हिरासत बढ़ गई है.आर्यन खान 30 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगे. आर्यन खान के साथ ही तीन आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई है.  

आज यानी 21 अक्टूबर गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन खान (Aryan Khan) मामले की सुनवाई होनी थी, लेकिन अब इस मामले में सुनवाई टल गई. इस सुनवाई के लिए अब अगली तारीख मंगलवार 26 अक्टूबर तय की गई है. 

आपको बता दें कि आज गुरुवार की सुबह तकरीबन 9 बजे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से मिलने पहली बार जेल पहुंचे थे. जहां कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए शाहरुख ने आर्यन से मुलाकात की. बता दें कि इस मुलाकात के दौरान शाहरुख के साथ कोई वकील नजर नहीं आया.

गौरतलब है कि ऑर्थर रोड जेल में कोरोना प्रतिबंधों में ढील देते हुए आज से यानी 21 अक्टूबर से अब कैदी/अंडरट्रायल कैदियों से उनके संबंधियों के मिलने की अनुमति दे दी गई है. इस बदलाव के बाद अब आज से ज्यादा से ज्यादा दो रिश्तेदार या वकील कैदियों से मिल सकेंगे. तो ऐसे में बीते दिनों से अपने बेटे से मुलाकात न कर पाने वाले  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सुबह-सुबह ही जेल पहुंचे और बेटे का हाल जाना. 

आपको बता दें कि 3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड सेंट्रल जेल में बंद हैं. NCB ने 2 अक्टूबर को मुंबई में चल रही एक रेव पार्टी में छापेमारी की थी, जहां से आर्यन खान समेत 8 लोगों को पकड़ा गया था. एनसीबी के मुताबिक आर्यन और उनके साथियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया.
अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख