Monday, 18 October 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सीएम योगी ने सैयदराजा में किया मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास, सांसद डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय व विधायक सुशील के मांग पर लगा दी मुहर

सीएम योगी ने सैयदराजा में किया मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास, सांसद डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय व विधायक सुशील के मांग पर लगा दी मुहर
चंदौली: चंदौली के सैयदराजा (Saiyadraja) में मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के मौके पर सूबे के मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का आगमन हुआ जिले में बनने जा  मेडिकल कालेज बाबा कीनाराम के नाम रखा जाएगा। इसकी घोषणा केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय और सैयदराजा विधायक सुशील सिंह के आग्रह के बाद मुख्यमंत्री ने घोषणा की और मुख्यमंत्री ने तत्काल मंच से ही बाबा कीनाराम राजकीय मेडिकल कालेज का नामकरण का प्रस्ताव स्वास्थ्य मंत्री सुरेश खंन्ना को दे दिया होगा.
 
शिलान्यास कार्यक्रम में आए सीएम ने जैसे ही मंच से बाबा कीनाराम मेडिकल कालेज के नाम की घोषणा की बीजेपी के कार्यकर्ता सहित आमजनता उत्साहित होकर हर-हर महादेव बाबा कीनाराम की जय और योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद  के साथ ही पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.
 
इस दौरान सीएम ने जीरो टॉलरेंस सहित अपराध में संलिप्त माफियाओं के नाम भी गिनाए जिनके अवैध संपत्ति पर बुल्डोजर चला है. 
 
सीएम योगी ने इस दौरान गांव गरीब और किसान की भी बाते किया वही मुफ्त राशन का भी जिक्र उन्होंने किया कि आज सबको 2017 से लगातार अनाज मिल रहा है इसके साथ ही बिजली का भी जिक्र उन्होंने मंच से किया और लोगो से पूछा कि अब बिजली तो आ रही न चंदौली को इसपर लोगो ने तालियां भी जोर से बजाया.
 
बीजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं सहित विधानसभा के लोग के लिए यह ऐतिहासिक दिन था माना तो यह भी जा रहा की सीएम ने जिले को अब तक की सबसे बड़ी सौगात दे दी। चंदौली दौरे पर आए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने मेडिकल कालेज सहित कई परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया.
 
सीएम ने सड़क मार्ग, संपर्क मार्ग, एकल ग्राम पेयजल योजना,आवासीय भवन, सीड स्टोर, कर्मचारियों के लिए मेडिकल हास्टल, स्वास्थ्य उपकेंद्र सहित महत्वपूर्ण परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया.
 
सीएम योगी के कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था मुस्तैद दिखी जहां एडीजी सहित कमिश्नर और डीएम एसपी एनएसजी कमांडो ने सुरक्षा व्यवस्था संभाल रखा था.
 
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, भाजपा सैयदराजा विधायक सुशील सिंह,विधायक पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर साधना सिंह,चकिया विधायक शारदा प्रसाद, महिला मोर्चा की दर्शना सिंह,सांसद सोनभद्र पकौड़ी लाल कोल, जितेंद्र पाण्डेय, सांसद मीडिया प्रभारी हरवंश उपाध्याय, नगर पंचायत चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल,भाजयुमो उपाध्यक्ष अमित अग्रहरी डाली, चिकित्सा प्रकोष्ठ के डॉ केएन पाण्डेय, सकलडीहा से भाजपा नेता अरविंद पाण्डेय सहित तमाम पदाधिकारी उपस्थित रहे.
अन्य शहर लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल