Monday, 06 December 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

एनसीबी ने आर्यन के एक और दोस्त को किया गिरफ्तार

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 04, 2021, 21:08 pm IST
Keywords: Shreyas Nair   Drugs Case   Aryan Khan   आर्यन खान  
फ़ॉन्ट साइज :
एनसीबी ने आर्यन के एक और दोस्त को किया गिरफ्तार

ड्रग्स केस में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान  की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सोमवार को जहां एक तरह कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 7 अक्टूबर तक कस्टडी में भेज दिया. तो वहीं दूसरी तरफ, एनसीबी ने आर्यन के एक और दोस्त श्रेयस नायर  पर शिकंजा कसते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

रेव पार्टी में जाने वाला था श्रेयस

बताया जा रहा है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और श्रेयस नायर तीनों स्कूल टाइम से फ्रेंड्स हैं. श्रेयस का नाम आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट की मोबाइल चैट्स में सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक, श्रेयस नायर भी रेव पार्टी में जाने वाला था, लेकिन किसी वजह से वो नहीं जा पाया. इसी के चलते एनसीबी ने रविवार देर शाम पूछताछ के लिए श्रेयस को हिरासत में लिया. कई घंटे तक उससे पूछताछ भी की गई, जिसके बाद सोमवार को एजेंसी ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

 ड्रग्स सप्लाई करने वाला पैडलर भी गिरफ्तार

इतना ही नहीं, एनसीबी ने सोमवार को एक हाई प्रोफाइल ड्रग पैडलर (Drug Paddler) को भी इंटरसेप्ट किया. ये वही ड्रग पैडलर है जिसने रेव पार्टी में ड्रग्स की सप्लाई की थी. एजेंसी को इसके पास से एमडीएमए की कई गोलियों के अलावा मेफैड्रोन ड्रग्स बरामद हुई. बताया जा रहा है कि ड्रग्स सप्लाई का आर्डर लेने के लिए ये ड्रग पैडलर डार्कनेट (Darknet) का इस्तेमाल करता था और उसकी पेमेंट बिटकॉइन्स (Bitcoins) में लिया करता था.

दरअसल, पार्टी के आयोजकों ने अरबाज मर्चेंट के लिए अलग से खास कंप्लीमेंट्री रूम रखा था. जैसे ही सभी आरोपी इस रूम में जाने लगे तभी एनसीबी ने उन्हें पकड़ लिया और इनकी तलाशी ली. एनसीबी के मुताबिक, आर्यन खान समेत अन्य 8 आरोपियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया. पार्टी में ये ड्रग्स आइलेंस के कवर में छिपाकर, सेनेटरी पैड्स के बीच में रखकर और मेडिसन बॉक्स में छिपाकर लाई गई थी.

अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख