Monday, 18 October 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली: भाजयुमों का रक्तदान शिविर, युवा टीम ने किया रक्तदान

चंदौली: भाजयुमों का रक्तदान शिविर, युवा टीम ने किया रक्तदान
चंदौली: भारतीय जनता युवा मोर्चा चन्दौली द्वारा जिलाध्यक्ष आशीष रघुवंशी व उपाध्यक्ष के नेतृत्व में सेवा समर्पण अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में मैक्सवेल नर्सिंग कॉलेज चंदौली में युवा मोर्चा का रक्तदान शिविर लगाया गया.

रक्तदान शिविर का उद्घाटन मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री रमाशंकर पटेल, विशिष्ट अतिथि अभिमन्यु सिंह,जिला प्रवासी विमलेश पटेल ने किया.


इस दौरान मुख्य अतिथि ने बताया कि रक्तदान एक पुनीत व महान कार्य है जिसके माध्यम से समाज में रक्त या ब्लड की आवश्यकता होती है तो उस के माध्यम से पूरा किया जाता है इस दौरान युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष आशीष रघुवंशी ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 71 वे जन्मदिवस को एक जनप्रतिनिधि के रूप में 20 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में युवा मोर्चा चंदौली जिले में 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा और समर्पण अभियान का आयोजन कर रहा है जिसके निमित्त जनपद में विभिन्न कार्यक्रम होने हैं जिसमें यह कार्यक्रम रक्तदान शिविर है।जिसमे चन्दौली के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के 71 वे जन्मदिवस के उपलक्ष्य में 71 युवा साथियों ने 71 यूनिट ब्लड डोनेट किया है.
 
उपाध्यक्ष अमित अग्रहरी "डाली" ने कहा कि देश मे नरेंद्र मोदी की सरकार और प्रदेश में योगी की सरकार के साथ पूरा युवा तन-मन से खड़ा है. और बाबा विश्वनाथ जी से हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सेहद की कामनाएं करते है और आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में पुनः बीजेपी की सरकार बनाने का संकल्प लेते है और यह जो रक्तदान कार्यक्रम हुआ प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में हुआ जिसमे हम  भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ की सहभागिता रही.
 
कार्यक्रम का सयोंजक जिला महामंत्री जय सिंह  ने किया।इस दौरान सौरभ सिंह,निशान्त सिंह,प्रवेश विक्की,अविनाश मौर्य,आलोक सिंह,अमित अग्रहरि उर्फ "डाली", देवेश पांडेय,प्रतीक पांडेय,अमित तिवारी,करन, संजय उपाध्याय, आशीष पाठक,राजन पासवान, सुनील चौहान,बनारसी खरवार, राहुल चौबे,राजेन्द्र श्रीवास्तव, विपुल सिंह,अभिजीत यदुवंशी, मुकेश चौबे,सचिन पांडेय,अमित पांडेय,रोशन सिंह ,प्रभात सिंह,कर्मवीर ,चंद्रभान मौर्य,मोनू राज,अमन कुमार राय,सहित युवा मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे.
अन्य शहर लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल