Saturday, 23 October 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली: जो किसी सरकार ने नहीं किया वह योगी-मोदी जी ने करके दिखाया, भाजपा विधायक सुशील सिंह

अमिय पाण्डेय , Sep 14, 2021, 19:36 pm IST
Keywords: Sushil Singh MLA   MLA Sushil Singh   Yogi Adityanath   योगी सरकार   विधानसभा चुनाव 2022   
फ़ॉन्ट साइज :
चंदौली: जो किसी सरकार ने नहीं किया वह योगी-मोदी जी ने करके दिखाया, भाजपा विधायक सुशील सिंह
चंदौली: प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Adityanath) के साढ़े 4 साल के कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में विधान सभा चुनाव 2022 को देखते हुए सरकार द्वारा किए गए कामों को दर्शाने के लिए सूचना विभाग चंदौली द्वारा कृषि विज्ञान केंद्र में प्रदर्शनी लगाई गई। प्रदर्शनी का उद्घाटन करने पहुंचे भाजपा विधायक सुशील सिंह (Sushil Singh) ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा साढ़े 4 साल में योगी सरकार में 4 लाख से अधिक युवकों को सरकारी नौकरियां दी है। विधायक ने कहा योगी सरकार ने काम किया है तो जनता को दिखाना भी जरूरी.

 
कृषि विज्ञान केंद्र चंदौली (Chandauli) परिसर में सूचना विभाग द्वारा तीन दिवसीय प्रदर्शनी लगाई गई। जिसमें उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार और केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किए गए विशेष कार्यों को दिखाया गया है.इस प्रदर्शनी में पोस्टर और फोटो के माध्यम से किए गए कार्यों को दर्शाया गया है.जिसमें काशी विश्वनाथ कॉरिडोर,श्री राम मंदिर अयोध्या, विंध्याचल कॉरिडोर सहित तमाम बड़े कामों और सरकारी योजनाओं को पोस्टर और चित्र के माध्यम से जनता को दिखाने का प्रयास किया गया है.



यह नहीं कोविड महामारी में केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा किए गए कामों और वैक्सीनेशन को भी प्रदर्शनी में प्रदर्शित किया गया है,प्रदर्शनी का उद्घाटन करने सैयदराजा से भाजपा विधायक सुशील सिंह और जिला अधिकारी संजीव सिंह कृषि विज्ञान केंद्र पहुंचे फीता काटकर प्रदर्शनी का उद्घाटन किया.
 
इस दौरान विधायक सुशील सिंह,जिलाधिकारी संजीव सिंह, मुख्य विकास अधिकारी अजितेंद्र नारायण सहित तमाम अधिकारियों ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया और वहां मौजूद लोगों को सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी दी.
 
क्या-कहा सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने?
 
इस दौरान मीडिया से बात करते हुए विधायक सुशील सिंह ने कहा योगी सरकार ने साढ़े 4 साल में जो भी काम हुए हैं। उसको प्रदर्शनी के माध्यम से प्रदर्शित किया गया है। ताकि आमजन इसको देखें और वास्तव में आजादी के बाद 70 साल में जो काम नहीं हुए हैं । वह पिछले साल 4 साल में केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार ने काम करके दिखाएं हैं ।
 
मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए भाजपा विधायक ने कहा चुनाव के पहले जो हमारे काम होते हैं हम अपने कामों को जनता को तो बताएंगे । हमने यह काम किया हमने ये काम किया । हम अपना काम ही नहीं बताएंगे तो उसका मतलब क्या रह जाएगा ।सरकार में आएंगे काम करेंगे तो हम बताएंगे तो बता रहे हैं । हमारी सरकार ने काम किया योगी जी महाराज ने काम किया है मोदी जी ने काम किया है ।कोरोना काल में भी काम किया है ।जो लोग सोच नही सकते वह भी काम किया है विपक्ष पर हमला बोलते हुए सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि अभी विधानसभा सत्र चल रहा था विपक्षियों ने कहा कि आप की सरकार ने एक भी सरकारी नौकरी नहीं दी। जिस पर महाराज जी ने कहा कि आप कॉपी पेन लेकर नोट कर लो ।डेढ़ लाख सिपाही सब इंस्पेक्टर इंस्पेक्टर, डेढ़ लाख लोगों की नियुक्ति हुई । डेढ़ लाख से अधिक शिक्षा विभाग के शिक्षकों की नियुक्ति हुई ।यह तीन लाख से ज्यादा हो गए ।यह सरकारी नौकरिया बताई जा रही है । लगभग डेढ़ लाख से ज्यादा तमाम हमारे अन्य अन्य विभाग है डेढ़ लाख से ज्यादा नौकरी हमारी सरकार ने दिया ।अगर आपको दिखता नहीं आप कौन सा चश्मा लगा कर काम कर रहे हो ।जो दिखता ही नहीं नहीं है। हिंदुस्तान बदल चुका और चश्मा लगाकर देख रहे हो चश्मा हिंदुस्तान की तरफ से भी लगना चाहिए.

अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल