Sunday, 26 September 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

अखिलेश यादव का बीजेपी सरकार पर हमला, सियासी दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

जनता जनार्दन संवाददाता , Sep 07, 2021, 17:22 pm IST
Keywords: Akhilesh Yadav   Akhilesh Yadav Target BJP Gove   समाजवादी पार्टी   डबल इंजन   बीजेपी   आरएसएस  
फ़ॉन्ट साइज :
अखिलेश यादव का बीजेपी सरकार पर हमला, सियासी दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

समाजवादी पार्टी  के अध्यक्ष अखिलेश यादव  मैनपुरी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सपा मुखिया ने भाजपा  पर जोरदार हमला बोला. अखिलेश यादव ने कहा कि, बीजेपी के झूठ से बचो, इनके झूठे प्रचार से बचो, देश की और दुनिया की सबसे झूठी पार्टी है, वह भारतीय जनता पार्टी है. अखिलेश यादव ने कहा कि, बीजेपी की दो सरकारी हैं, एक दिल्ली की, दूसरी यूपी की. डबल इंजन की सरकार है. लेकिन हमें लगता है कि डबल इंजन की सरकार के दोनों ड्राइवर भाग गए हैं. डबल इंजन की सरकार चलाने वाले लोगों को विकास दिखाई नहीं दे रहा है और ना ही विकास करना चाहते हैं.

बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करती बीजेपी

उन्होंने कहा कि, बीजेपी पॉलीटिकल आउटफिट है, आरएसएस की जैसे प्रकोष्ठ होता है, आरएसएस का प्रकोष्ठ है. बीजेपी इसलिए उस पर ध्यान नहीं देना है. असली मुद्दे विकास के बेरोजगारी के हैं. रोजगार के राष्ट्रीय संपत्ति बेची जा रही है. कहते हैं राष्ट्र सर्वोपरि है, जो लोग यह दावा करते थे, उनके झूठ की आज पोल खुल गई. 

संकल्प पत्र को कूड़ेदान में फेंक दिया 

हिंदुत्व को लेकर के अखिलेश यादव ने कहा कि, सभी लोग हिंदू हैं और जितने भी आए हैं, घर में अगरबत्ती जलाकर आए हैं. हम भी अगरबत्ती जला कर आये हैं, भाजपाई कहीं अगरवत्ती नहीं जलाते.  

शिवपाल यादव पर बोले- पूरा सम्मान होगा 

शिवपाल यादव को लेकर उन्होंने कहा कि, मैं कई बार सफाई दे चुका हूं, इस पर बात भी कर चुका हूं. उन का छोटा दल है, उनके लिए समाजवादी पार्टी सीट छोड़ेगी और उनका पूरा सम्मान होगा.

अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख