Monday, 18 October 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली: व्यापार मंडल के युवा जिलाउपाध्यक्ष बने अमित अग्रहरि 'डाली'

चंदौली: व्यापार मंडल के युवा जिलाउपाध्यक्ष बने अमित अग्रहरि 'डाली' चंदौली: व्यापारियों के हित मे और जनपद चंदौली के व्यापारियों की मांग पर जिले के तेज तर्रार युवा जो समाज मे रहकर हर समय समाज हित की बाते किया करते और जब किसी समाज के लोगो को प्रताड़ित किया जाता तो वह हर सुख दुःख में हमेशा उनके साथ रहते है ऐसे ही युवा को चंदौली दिव्य वाटिका  में उत्तरप्रदेश उधोग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के स्थापना दिवस के अवसर पर जो सैयदराजा नगर पंचायत के निवासी भी है अमित अग्रहरि डाली को युवा जिला उपाध्यक्ष के पद पर बैठाया गया ताकि भविष्य में व्यापारियों के उत्पीड़न, व्यापारियों के हक की आवाज़ को बुलंद कर सके और व्यापारियों के मानसिक शारीरिक शोषण न हो इसके लिए भी पहल कर सके.

इस अवसर पर अमित अग्रहरि डाली ने बताया कि व्यापारियों के सम्मान और उनके हितों के लिए हमे जो प्रतिनिधि मंडल ने जिम्मेदारी दी उसका निर्वहन मैं करूंगा और नगर के साथ साथ जनपद स्तरीय व्यापारियों के दुःख सुख में उनके साथ रहूंगा। वही सैयदराजा के सरदार सतनाम सिंह को व्यापार मंडल का जिला उपाध्यक्ष बनाया गया. इस स्थापना दिवस कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष के अलावे सभी व्यापारी मौजूद रहे.

मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष व्यापार मंडल, नगर अध्यक्ष भगवान दास कसौधन, अंकित जायसवाल, सरदार सतनाम सिंह, जुनैद आलम उपस्थित थे.
अन्य शहर लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल