Wednesday, 08 December 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई के मामले में पुलिस को ट्विटर का जवाब

जनता जनार्दन संवाददाता , Jun 21, 2021, 18:00 pm IST
Keywords: Twitter   Twitter India   India   Structure   India   Ghaziabad Beating Case   UP Police  
फ़ॉन्ट साइज :
गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई के मामले में पुलिस को ट्विटर का जवाब

नई दिल्लीगाजियाबाद-लोनी बुजुर्ग वायरल वीडियो के मामले में गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर समेत 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की थी. इस मामले में पुलिस ने ट्विटर के अधिकारियों को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजकर बुलाया था. अब ट्विटर ने पुलिस को जवाब भेजा है. ट्विटर के अधिकारियों ने पुलिस से कहा है कि इस मामले के लिए वो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उपलब्ध हो सकते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी लिखा है कि वो इस मुद्दे पर ज्यादा बात नहीं करना चाहते है. इसके अलावा उन्होंने गाजियाबाद पुलिस के भेजे गए नोटिस में कुछ बदलाव करने के लिए कहा है.

लेकिन गाजियाबाद पुलिस ट्विटर के जवाब से संतुष्ट नहीं है. अब पुलिस ट्विटर को दूसरा नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है. इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर समेत 9 लोगों पर अलग FIR दर्ज की थी. वायर को नोटिस भेजा जा चुका है बाकी सभी को जल्द ही भेज दिया जाएगा.

आपको बता दें कि गाजियाबाद में बुजुर्ग अब्दुल समद की पिटाई और दाढ़ी काटने का मामला सामने आया था. इसको लेकर लगातार बवाल मचा हुआ है. इस मामले में पुलिस तीन एफआईआर दर्ज कर चुकी है और समाजवादी पार्टी के नेता उम्मेद पहलवान समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

अन्य राज्य पुलिस लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख