Sunday, 26 September 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली पुलिस का गुड वर्क, कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए की दवाइयां वितरित

जनता जनार्दन संवाददाता , May 06, 2021, 18:13 pm IST
Keywords: Chandauli police   UP Police   Covid Guidelines   कोरोना वायरस    चंदौली में कोरोना   आपके शहर में कोरोना  
फ़ॉन्ट साइज :
चंदौली पुलिस का गुड वर्क, कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए की दवाइयां वितरित
चंदौली: देश मे कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच कही ऑक्सिजन की किल्लत तो कही उससे उपजे मौत के तांडव कि ख़बरे आपने देखा और सुना और पढ़ा होगा लेकिन इसी बीच कोरोना वायरस से बचाव के लिए यूपी की चंदौली पुलिस जागरूक दिख रही है कोरोनावायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने व ग्रामीण इलाकों के लोगों के प्राथमिक लक्षण की पहचान हेतु गठित पुलिस टीमों द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण के साथ ही वितरित की जा रही मेडिकल किट वही लोगो को जागरूक करने का भी कार्य किया जा रहा है.

 
आपको बतादे की जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा शासन के निर्देश के अनुसार वृहद स्तर पर अभियान चलाकर कोरोनावायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने हेतु टीमें गठित कर ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य परीक्षण सहित मेडिकल किट उपलब्ध कराया जा रहा है.

 
पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार पब्लिक एड्रेस सिस्टम एवं अन्य माध्यमों का प्रयोग कर कोरोना से बचाव के प्रति जागरूकता के संदेश प्रसारित किये जा रहे हैं। सभी से अपील किया जा रहा है कि अनावश्यक बाहर न निकलें एवं यदि निकलें तो अनिवार्य रूप से मास्क पहनकर ही निकलें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। निगरानी समितियों के माध्यम से ग्राम पंचायतों में क्वारंटाइन सेंटर की स्थापना की जा रही एवं जो भी व्यक्ति बाहर से आ रहे हैं, यदि होम क्वारंटाइन की व्यवस्था न हो तो उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में रखा जाएगा। कन्टेनमेंट जोन में आवश्यक सेवाओं के अतिरिक्त अन्य सभी कार्य सख्ती से बाधित रखे जाएंगे। प्रत्येक शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में फागिंग व सेनिटाइजेशन प्रतिदिन कराया जा रहा है.
अन्य राज्य पुलिस लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख