Wednesday, 14 April 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

पीएम मोदी पर सीएम ममता का निशाना, कहा- देश को ठीक से चला नहीं रही बीजेपी

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 03, 2021, 18:11 pm IST
Keywords: Mamta   Bengal Cm   Mamta Cm Bangal   Farmers   Modi   Narendra Modi  
फ़ॉन्ट साइज :
पीएम मोदी पर सीएम ममता का निशाना, कहा- देश को ठीक से चला नहीं रही बीजेपी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के हुगली में एक रैली को संबोधित करते हुए विधानसभा चुनावों में जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि 2 मई के बाद सोनार बांग्ला बनाने का काम शुरू होगा. पीएम मोदी के बयान पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने निशाना साधा. सीएम ममता ने कहा कि बीजेपी देश ठीक से नहीं चल रही, बंगाल को क्या सोनार बांग्ला बनाएगी?

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने शनिवार को हुगली में एक रैली में कहा कि बंगाल के लोगों ने एक बार फिर परिवर्तन की कमान संभाल ली है. आशोल पॉरिबोर्तोन के उद्घोष में और सोनार बांग्ला के विजन में, बंगाल के लोगों की यही आकांक्षा है. इसलिए बंगाल के लोगों ने पहले दो चरण के चुनाव से ही बीजेपी के प्रचंड बहुमत का रास्ता तय कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल के लोग हमेशा अपनी परीक्षा में पास हुए हैं. फेल वो लोग हुए हैं जिन्होंने बंगाल के लोगों की अपेक्षाओं को, उनकी आकांक्षाओं को पूरा नहीं किया. वो लोग फेल हुए जिन्होंने बंगाल का विकास नहीं किया, बंगाल को बरसों पीछे धकेल दिया.

सीएम ममता का पलटवार

सीएम ममता बनर्जी ने कहा, "पश्चिम बंगाल को मैंने बोला था बंगाल कर दो लेकिन नहीं किया...और आज आकर बोल रहे हैं कि सोनार बांग्ला बनाएंगे. सड़ा हुआ फूल नहीं चाहिए. बीजेपी देश को ठीक से चला नहीं रही, बंगाल को सोनार बांग्ल बनाएंगे? बंगला के ऊपर बीजेपी सिर्फ हमला कर रही है. बंगाल सोनार माटी है. यही माटी मेरा सपना है. इस माटी में बीजेपी को नहीं आने देना है. बीजेपी महिला विरोधी पार्टी है."

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने बिहार और यूपी से गुंडों को बुलाया है. बाहर से आकर बंगाल में बोल रहे हैं कि बंगाल को बनाएंगे, पहले दिल्ली में कुछ करो. मुख्यमंत्री ने कहा, "मैं हिन्दू भाइयों को बोलना चाहती हूं कि बीजेपी की बात में आकर हिन्दू मुस्लिम मत करो. बीजेपी बंगाल को बांट देना चाहती है. बीजेपी कुछ नहीं जानती. बीजेपी बंगाल विरोधी है."

अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack