Wednesday, 14 April 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

दिल्ली: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने लगवाया कोरोना का टीका

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 03, 2021, 18:07 pm IST
Keywords: Manish Sisodia   Dwlhi Deputy CM   Delhi NEWS  
फ़ॉन्ट साइज :
दिल्ली: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने लगवाया कोरोना का टीका

दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज अपने परिवार के साथ दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में कोरोना के टीके की पहली डोज़ लगवाई. मनीष सिसोदिया के साथ उनकी पत्नी सीमा सिसोदिया और परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे. उपमुख्यमंत्री को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन का टीका लगाया गया है. टीका लगवाने के बाद उपमुख्यमंत्री ने वैक्सीनेशन को अहम बताते हुए कहा कि कोरोना को रोकने के लिए लॉकडाउन समाधान नहीं है, केवल मास वैक्सीनेशन के ज़रिये ही कोरोना की बढ़ती चेन को रोका जा सकता है.

कोरोना योद्धाओं का धन्यवाद करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमारे वैज्ञानिकों, डॉक्टरों ने मुश्किल समय में इस महामारी से लड़ते हुए वैक्सीन विकसित की इसके लिए सभी देशवासियों की ओर से धन्यवाद. उन्होंने दिल्ली के लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए 45 वर्ष से ज़्यादा के सभी लोग महामारी को हराने के लिए वैक्सीन अवश्य लगवाएं. उन्होंने कहा कि जब तक चेन तोड़ने की स्पीड से वैक्सीन नहीं लगेगी तब तक कोविड का खतरा बना रहेगा. हमारी पूरी तैयारी है और हम पूरी दिल्ली को वैक्सीन लगाने के लिए तैयार हैं.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमारी भारत सरकार से अपील है कि दिल्ली में वैक्सीन की सप्लाई को बढ़ाया जाए और 45 वर्ष से कम आयु के लोगों के लिए वैक्सीन उपलब्ध करवाई जाए. वैक्सीन की उपलब्धता होने पर दिल्ली सरकार 3 से 4 महीने के भीतर पूरी दिल्ली को वैक्सीन लगाने में सक्षम है. इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपने माता पिता के साथ दिल्ली के लोक नायक अस्पताल में कोरोना का टीका लगवाया था.

अन्य दिल्ली, मेरा दिल लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack