Wednesday, 14 April 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

विपक्ष का ध्यान अपने बच्चों और पोतों पर: कन्याकुमारी में बोले पीएम मोदी

जनता जनार्दन संवाददाता , Apr 02, 2021, 18:57 pm IST
Keywords: PM Modi   Kanyakumari   Opposition   BJP Leader   BJP India   BJP  
फ़ॉन्ट साइज :
विपक्ष का ध्यान अपने बच्चों और पोतों पर: कन्याकुमारी में बोले पीएम मोदी

विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 6 अप्रैल को पाचों राज्यों में वोटिंग होने जा रही है. इसको लेकर राजनीतिक दलों की तरफ से धुआंधार कैंपेन कर लगातार विरोधियों पर हमले बोले जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को कन्याकुमारी में एक रैली के दौरान विपक्ष पर वंशवाद की राजनीति का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि आज राष्ट्र का मूड भाई-भतीजावाद के बिल्कुल खिलाफ है.

विपक्ष का ध्यान वंशवाद क्लब पर

पीएम मोदी ने कहा- “एक तरफ जहां हमारा लक्ष्य विकास है तो वहीं विपक्ष ने खुद को वंशवाद के क्लब तक सीमित कर लिया है. वे सभी अपने बच्चों और पोतों के लिए पॉजिशन को सुरक्षित कर लेना चाहते हैं. उन्हें आपके बेटों और बटियों की कोई चिंता नहीं है.”

इधर, पीएम मोदी ने नागरक्वाइल में मछुआरों को उनकी सुरक्षा को लेकर आश्वत किया. पीएम मोदी ने कहा- मैं मछुआरों को यह भरोसा दिलाता हूं कि एनडीए की प्राथमिकता में उनकी सुरक्षा है. कुछ दिन पहले हमें मछुआरों की श्रीलंका से रिहाई सुनिश्चित कराया, जिनमें 40 मछुआरों के साथ 4 नावें तमिलनडु से थीं.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कई बार अनुच्छेद 356 लगाए. कांग्रेस की तरफ से डीएमके और एआईडीएमके दोनों ही सरकार को बर्खास्त किया गया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस किसी भी सहयोगी के साथ रहने के बावजूद वे स्थानीय संवेदनशीलता को नहीं समझती है.

केरल में LDF-UDF पर हमला

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केरल में शुक्रवार को रैली के दौरान सत्ताधारी वामपंथी सरकार और यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट पर हमला बोला. उन्होंने सत्तारूढ़ एलडीएफ और विपक्षी गठबंधन यूडीएफ पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग दोनों मोर्चों से तंग आ चुके हैं और बीजेपी का विकास एजेंडा चाहते है.

पीएम मोदी ने पथनमथिट्टा जिले के कोनी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘लोग संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) और वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) से कह रहे है कि बस अब बहुत हो गया. केरल के लोग बीजेपी और एनडीए के विकास एजेंडा को देख रहे हैं. वे हमारे कार्यक्रमों और नीतियों से जुड़ रहे हैं.’’

पीएम मोदी ने एलडीएफ पर हमला बोलते हुए कहा- लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट ने क्या किया? पहले उन्होंने केरल की छवि को बिगाड़ने की कोशिश की और उसके बाद अपने एजेंटों के जरिए पवित्र स्थलों को बर्बाद कर दिया. लॉर्ड अयप्पा के श्रद्धालुओं को जिन्हें फूलों से स्वागत किया जाना चाहिए उनका स्वागत लाठियों से किया जा रहा है. वे अपराधी नहीं है.

अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack