सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदते थे रिया और शौविक

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 06, 2021, 17:42 pm IST
Keywords: Sushant Singh Rajput   Sushant Singh   Sushant Singh   Film Actor Died   DRUG Case Sushant   
फ़ॉन्ट साइज :
सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदते थे रिया और शौविक

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो यानी एनसीबी ने हाल ही में चार्जशीट दायर की है. जांच एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती समेत 32 लोगों के खिलाफ मादक पदार्थों की अवैध तस्करी और उसे खरीदने के आरोप में चार्जशी दायर की है. इन सभी पर एनडीपीएस एक्टर के सेक्शन 27 के तहत मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में कम से कम 10 साल और अधिकतम 20 साल की जेल होती हैं.

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है. जांच एजेंसी का कहना है कि रिया ने नवंबर 2019 से अपने घर पर ड्रग्स की डिलीवरी करने पर सहमति जताई थी और अपने घर में ही सुशांत के लिए ड्रग्स का इस्तेमाल करने की व्यवस्था बनाई. सिर्फ इतना ही नहीं, एनसीबी ने ये भी दावा किया कि उन्होंने ड्रग्स को अपने पैसों से ही मंगवाया.

अपने पैसों से ड्रग्स मंगवाती थी रिया

एनसीबी का कहना है कि रिया ने अपने भाई शौविक के लिए भी कथित तौर पर अपने पैसों से ड्रग्स मंगवाया. इसलिए, एजेंसी का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने अंतर्राज्यीय ड्रग्स की खरीद, बिक्री और ट्रांसपोर्ट, मालिकाना हक और आयात और निर्यात दोनों की साजिश रची थी. वह गांजा, बड और मारिजुआना की भी खरीददारी करती थीं.

सुशांत को ड्रग्स लाकर देते थे ये लोग

इसके अलावा, चार्जशीट में कहा गया है कि ड्रग्स की खरीद-फरोख्त के लिए रिया के साथ उनका भाई शौविक, सुशांत सिंह राजपूत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, रसोइया दिपेश सावंत और ऋषिकेश नाम का एक शख्स समेत कई लोग शामिल रहे. ये सभी लोग सुशांत को भी ड्रग्स लाकर देते थे. इनमें से कई लोग जमानत पर बाहर हैं और कई लोग जेल में हैं.

इन लोगों के खिलाफ अलग से चार्जशीट

एनसीबी ने खुलासा किया किया है कि एजेंसी करिश्मा प्रकाश, कोमल रामपाल, स्वाना पब्बी और अन्य 14 लोगों के खिलाफ अलग से चार्जशीट दायर करेंगे. मामले की जांच अब भी जारी रहेगी.

अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack