मुकेश अंबानी के घर के पास लावारिस स्कॉर्पियों से चिट्ठी भी मिली

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 26, 2021, 9:57 am IST
Keywords: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख   Home Minister   Minister  
फ़ॉन्ट साइज :
मुकेश अंबानी के घर के पास लावारिस स्कॉर्पियों से चिट्ठी भी मिली मुंबई: उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी एक लावारिस स्कॉर्पियों पाए जाने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. अंबानी के आवास 'एंटीलिया' के पास कार्मिकल रोड पर खड़ी गाड़ी में जिलेटिन की छड़ें बरामद हुई हैं. मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार, संदिग्ध स्कॉर्पियों की जांच के दौरान उसमें से एक बैग भी मिला. जिस पर मुंबई इंडियंस लिखा था और उस बैग में चिट्ठी मिली.

चिट्ठी में लिखा है- "नीता भाभी और मुकेश भैय्या फैमिली यह एक झलक है. अगली बार यह समान पूरा होकर आएगा. तुम पूरा फैमिली को उड़ाने के लिए इंतजाम हो गया है. संभल जाना."

गामदेवी पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR
मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. गाड़ी के नंबर प्लेट पर जो रजिस्ट्रेशन नंबर है वह अंबानी की सुरक्षा में लगी एक एसयूवी के ही समान है.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया, 'मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के निकट एक स्कॉर्पियो वैन में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है और जल्द ही जांच के नतीजे सामने आ जाएंगे.'

इससे पहले उन्होंने कहा था कि इलाके में सीसीटीवी कैमरे से निगरानी होती है. कुछ सुरक्षाकर्मियों ने वहां पर वाहन को देखा जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. वाहन को पुलिस सुरक्षित स्थान पर ले गयी. वाहन के मालिक का पता लगाया जा रहा है.

अन्य घटनाएं लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल