उन्नाव घटना पर एक्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 18, 2021, 16:49 pm IST
Keywords: CM Yogi   Yogi Aditynath   Unnao Kand   Unnao   UP   डीजीपी  
फ़ॉन्ट साइज :
उन्नाव घटना पर एक्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन्नाव की घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दु:ख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि, ये घटनाअत्यंत दुर्भग्यपुर्ण है. इसके अलावा सीएम ने कहा कि, इस प्रकरण की पूरी रिपोर्ट डीजीपी से उपलब्ध कराने के निर्देश दे दिये गये हैं. ट्विटर के जरिये मुख्यमंत्री ने जनाकारी देते हुये बताया कि. अस्पताल में पीड़िता का बेहतर इलाज सरकारी खर्चे पर किया जा रहा.

इस बीच, राज्य के पुलिस महानिदेशक एससी अवस्थी ने बताया कि, प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय पुलिस द्वारा 6 टीमें गठित की गई हैं. इसका पर्यवेक्षण वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है.

गौरतलब है कि, उन्नाव जिले के असोहा इलाके के बबुरहा गांव के बाहर बुधवार को दलित समुदाय की तीन लड़कियां बेसुध मिलीं. अस्पताल ले जाने पर उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया.

वहीं, उन्नाव घटना की जांच के लिये मौके पर पुलिस की टीम बारीकी से मुआयना कर रही है. वहीं, हसनगंज के सीओ एसके शुक्ला ने जानकारी देते हुये कहा कि, हम घटनास्थल पर छोटी से छोटी चीजों की पड़ताल कर रहे हैं, जिससे कि विवेचना में मदद मिल सके.

पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने बताया कि बबुरहा गांव में एक ही परिवार की 15, 14 और 16 साल की तीन लड़कियां दोपहर करीब तीन बजे जानवरों के लिए चारा लेने घर से निकली थीं. देर शाम तक वापस ना आने पर परिजनों ने उनकी तलाश की तो वे तीनों गांव के बाहर खेत में बेसुध पड़ी मिलीं. वे एक दुपट्टे से बंधी हुई थीं. उन्होंने कहा कि दो लड़कियों की मौत हो गई और तीसरी लड़की को गंभीर हालत में उन्नाव जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया गया.

अन्य अपराध लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack