आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में बस और ट्रक के बीच टक्कर, मृतकों में एक बच्चा और आठ महिलाएं शामिल

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 14, 2021, 12:59 pm IST
Keywords: Kurnool   Kurnool Accidents   Narendra Modi In Chennai   Modi   Arjun Tank   Andhra Pradesh Bus Truck Accidents  
फ़ॉन्ट साइज :
आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में बस और ट्रक के बीच टक्कर, मृतकों में एक बच्चा और आठ महिलाएं शामिल

आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है. कुरनूल जिले के वेलदुरी मंडल में मदारपुर गांव के पास बस और ट्रक में भयंकर भिड़त हो गई. इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा कुरनूल शहर से करीब 25 किमी दूर वेलदुरी मंडल में मदापुरम के पास हैदराबाद-बेंगलुरु नेशनल हाइवे पर आज सुबह 4.30 बजे हुआ. घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आंध्र प्रदेश पुलिस ने बताया कि मृतकों में एक बच्चा और आठ महिलाएं शामिल हैं.

हादसे में चार बच्चे बच गए, लेकिन उनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल बच्चों को कुरनूल के एक अस्पताल में भेज दिया गया. पुलिस ने आधार कार्ड और वाहन में मिले अन्य दस्तावेजों से पीड़ितों की जानकारी ली. वे चित्तूर जिले के मदनपल्ले के तीन परिवारों से ताल्लुक रखते थे और अजमेर दरगाह जा रहे थे.
कुरनूल के पुलिस अधीक्षक के फकीरप्पा ने कहा कि मिनी बस में 18 लोग सवार थे, जो तीर्थयात्रा के लिए राजस्थान के अजमेर जा रहे थे. पुलिस को संदेह है कि चालक नींद में था और बहुत तेज गति से वाहन चला रहा था जिससे हादसा हुआ. मिनी बस सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई और सड़क के दूसरी तरफ विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहनों के अंदर शव कुचल गए और बचावकर्मियों को उन्हें निकालने के लिए मशीनों का इस्तेमाल करना पड़ा.

मुख्यमंत्री वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी ने सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के लिए गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को राहत और चिकित्सा सहायता में तेजी लाने के निर्देश दिए. रेड्डी ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की. इससे दो दिन पहले, आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम जिले में एक पर्यटक बस के खाई में गिर जाने से हादसे में हैदराबाद के चार पर्यटक मारे गए थे और 22 घायल हो गए थे.

अन्य हादसा लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack