Wednesday, 14 April 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है बीजेपी सरकार: प्रियंका गांधी

जनता जनार्दन संवाददाता , Jan 31, 2021, 14:43 pm IST
Keywords: Priyanka Gandhi   Congress Priyanka Gandhi   Congress Party   Congress News   Congress Party   Priyanka Gandhi   Pm Modi  
फ़ॉन्ट साइज :
किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है बीजेपी सरकार: प्रियंका गांधी

लखनऊ: कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे किसान आंदोलन को लेकर विपक्षी दल बीजेपी सरकार पर हमलावर हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी लगातार बीजेपी पर हमला करने से नहीं चूक रही हैं. पत्रकारों के खिलाफ हो रही कार्रवाई को लेकर वो बीजेपी पर निशाना साध रही हैं. प्रियंका गांधी ने रविवार को कहा कि बीजेपी सरकार किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है. उन्होंने एक ट्वीट कर सरकार को आड़े हाथ लिया.

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, "किसान आंदोलन कवर कर रहे पत्रकारों को गिरफ्तार किया जा रहा है, उनपर मुकदमें किए जा रहे हैं. कई जगहों पर इंटरनेट बंद कर दिया है. बीजेपी सरकार किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है, लेकिन वे भूल गए हैं कि जितना दबाओगे उससे ज्यादा आवाजें आपके अत्याचार के खिलाफ उठेंगी."

पत्रकारों व जनप्रतिनिधयों को धमकाने का चलन खतरनाक"
बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका ने ट्वीट कर पत्रकारों व नेताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमों को लेकर सरकार पर हमला बोला था. प्रियंका ने कहा था कि बीजेपी सरकार द्वारा पत्रकारों एवं जन प्रतिनिधियों को एफआईआर कर धमकाने का चलन बहुत ही खतरनाक है. लोकतंत्र का सम्मान सरकार की मर्ज़ी नहीं बल्कि उसका दायित्व है. भय का माहौल लोकतंत्र के लिए ज़हर के समान है. बीजेपी सरकार ने वरिष्ठ पत्रकारों व जन प्रतिनिधियों को धमकाने के लिए एफआईआर करके लोकतंत्र की मर्यादा को तार-तार किया है.

गौरतलब है कि दिल्ली में 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के सिलसिले में भ्रामक खबर फैलाने के आरोप में नोएडा पुलिस ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर व 6 पत्रकारों समेत 8 लोगों के खिलाफ राजद्रोह और अन्य आरोपों के तहत केस दर्ज किया है.


अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack