Wednesday, 14 April 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

भाजयुमों चंदौली ने मनाया स्वामी विवेकानंद जयंती, 25 युवा उद्यमियों को सम्मानित किया 

अमिय पाण्डेय , Jan 12, 2021, 18:19 pm IST
Keywords: Vivekanand Jayanti   Swami Vivekanand Jayanti   BJYM chandauli   Chandauli News  
फ़ॉन्ट साइज :
भाजयुमों चंदौली ने मनाया स्वामी विवेकानंद जयंती, 25 युवा उद्यमियों को सम्मानित किया 
चंदौली: स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा युवा दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था । कार्यक्रम में जिले के युवा उद्यमियों को सम्मानित किया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री शंकर गिरी शामिल हुए । इस दौरान उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वापी युवा उद्यमियों को सम्मानित किया । भाजयुमो के जिलाध्यक्ष जितेंद्र पांडेय ने सभी वरिष्ठ नेताओ विधायक का स्वागत किया। 

 
मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए भाजपा प्रदेश मंत्री शंकर गिरी ने ओमप्रकाश राजभर ओवैसी के गठबंधन और ओवैसी के पूर्वांचल दौरे को लेकर जमकर हमला बोला । भाजपा प्रदेश मंत्री शंकर गिरी ने असदुद्दीन ओवैसी और ओमप्रकाश राजभर पर तीखा कटाक्ष करते हुए कहा कि ओवैसी के उत्तर प्रदेश में आने पर भारतीय जनता पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला । ओवैसी ना सिर्फ वोट काटने का काम करते हैं । बल्कि देश को बांटने और देश को काटने का भी काम करते हैं । 

 
भाजपा प्रदेश मंत्री शंकर ने ओमप्रकाश राजभर पर कटाक्ष करते हुए  कहा कि ओमप्रकाश राजभर जब भारतीय जनता पार्टी के साथ थे तो सरकार में मंत्री थे । अब भाजपा से अलग होने के बाद वह सन्तरी भी नही बन जाएंगे । भाजपा प्रदेश मंत्री शंकर गिरी ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए असदुद्दीन ओवैसी और ओमप्रकाश राजभर के आजमगढ़ दौरे को लेकर कहा कि ओवैसी को उत्तर प्रदेश में आने और ओमप्रकाश राजभर से गठबंधन करने से भारतीय जनता पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला.
अन्य खास लोग लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack