Wednesday, 20 January 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली के सुदामा देवी महिला महाविद्यालय में मेधावी छात्राओं के लिए खास पैकेज

चंदौली के सुदामा देवी महिला महाविद्यालय में मेधावी छात्राओं के लिए खास पैकेज चंदौली: शिक्षा समाचार में आज हम बताएंगे जिला चन्दौली में मुख्यालय पर स्थिति सुदामा देवी महिला महाविद्यालय के बारे में वैसे तो यह महाविद्यालय महिलाओं के लिए है जो पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला अस्पताल के ठीक सामने उत्तर दिशा की ओर हैं और यह महाविद्यालय मुगलसराय, चन्दौली, सकलडीहा, सैयदराजा और नौबतपुर के काफी नजदीक हैं. आपको इसमें अत्याधुनिक सुविधाओं से सुगम शांत वातावरण में यह महाविद्यालय की अपनी एक अलग ही पहचान हैं.

खास बात यह है कि मेधावी छात्राओं को अनेक छूट यह महाविद्यालय प्रदान करता है. और जो छात्राएं निर्धन परिवार से आती है उनको भी यह महाविद्यालय निराश नहीं करता, क्योंकि प्रबंधक का कहना है- पढ़ेगी बेटियां तभी तो बढ़ेगी बेटियां.

यह महाविद्यालय वाई फाई के सुविधा के साथ-साथ उच्च शिक्षा केे लिए जाना जाता हैैं. यहां बीए, बीएड, डीएलएड, B.SC, B.Com की पढ़ाई होती हैैं. कुल मिलाकर आपकी बेटियों के लिये यह कॉलेज उत्तम है. इस कॉलेज में ट्रांसपोर्ट सुविधा भी उपलब्ध हैं. और लाइब्रेरी की भी सुविधा हैं. तो कही और क्यों? आज ही दाख़िला ले सुदामा देवी महिला महाविद्यालय में और अपने बेटियों की उज्ज्वल भविष्य बनाये.
अन्य शिक्षा लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack