Wednesday, 20 January 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह का चंदौली में भव्य स्वागत

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह का चंदौली में भव्य स्वागत
चंदौली: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव जल्द होने वाले हैं इसको लेकर सभी राजनीति पार्टियां अपनी रणनीति बनाने में जुट गई हैं, भारतीय जनता पार्टी भी पंचायत चुनाव को लेकर काफी गंभीर दिख रही है. इसको देखते हुए भाजपा की केंद्रीय संगठन ने बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह को मैदान में उतार दिया है.
 
 
बीजेपी यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह चंदौली दौरे पर हैं बीजेपी यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह पंचायत चुनाव को देखते हुए संगठन की पदाधिकारियों की बैठक लेने और पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियों का जायजा लेने चंदौली आये हैं. बीजेपी की पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर की विधायक साधना सिंह ने उनका भव्य स्वागत किया. साधना सिंह ने बीजेपी उपाध्यक्ष को मोमेंटो देकर अपने विधानसभा में स्वागत किया.

राधामोहन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने राहुल गांधी पर चुटकी ली तो अखिलेश यादव के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने की बात कही.
 
राहुल गांधी ने ट्वीट के माध्यम से पीएम मोदी सरकार पर हमला बोला. जिसमें राहुल गांधी ने कहा मोदी जी अभी वक्त है अन्नदाता का साथ दो, पूंजी पतियों का साथ छोड़ो इस पर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने जवाब देते हुए कहा इस देश के अंदर कई ऐसे नेता है जो खोखले वादे करते हैं और नारे लगाते हैं । बिहार चुनाव में देश ने देखा, गुजरात मध्य प्रदेश यूपी उपचुनाव में सबने देखा । यह साबित कर दिया कि खोखले वादे और नारे को जनता रिजेक्ट कर चुकी है.
 
वही किसान आंदोलन को लेकर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोलते करते हुए लिखा था. क से किसान ख से खेती और ग से गई बीजेपी सरकार .... इस सवाल पर बीजेपी राष्ट्रीय  उपाध्यक्ष ने जवाब देते हुए कहा.... इसका जवाब चुनाव में यूपी की जनता ने उनको दिया है.
 
अखिलेश यादव के मंदिर जाने और संतों के आशीर्वाद देने के सवाल पर चुटकी लेते हुए यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कहा... भगवान उनको सद्बुद्धि दे.

अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack