Wednesday, 03 March 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना से संक्रमित

जनता जनार्दन संवाददाता , Dec 13, 2020, 19:39 pm IST
Keywords: Jagat Prasad Nadda   Bjp President JP nADDA  
फ़ॉन्ट साइज :
बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना से संक्रमित

दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करते हुए दी. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने टेस्ट करवाया जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसे में वे होम आइशोलेशन में रहेंगे और डॉक्टर्स के दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे. उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत ठीक है.


जेपी नड्डा ने ट्वीट किया, “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा- निर्देशों का पालन कर रहा हूं. मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.”

बता दें कि जेपी नड्डा हाल ही में पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए थे. इस दौरान उन्होंने इस बात का खयाल रखा कि सोशल डिस्टेंसिंग रखी जाए. वे लगातार मास्क पहने हुए थे. सबसे पहले उनके सहयोगी आदित्य कोरोना से पॉजिटिव हुए. इसके बाद कल यानि शनिवार को जेपी नड्डा के गले में खराश महसूस हुई. ऐसे में उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

 

जानकारी के मुताबिक, जेपी नड्डा का ऑक्सीजन लेवल अभी ठीक है. डॉक्टरों ने उन्हें फिलहाल होम की सलाह दी है. भविष्य में अगर सिम्टम्स ज्यादा स्ट्रॉग होते हैं तो वे अस्पताल जाने पर भी विचार कर सकते हैं. आने वाले दिनों में वे देश भर के राज्यों में 100 दिन का प्रवास करने वाले थे. अब जब तक वे ठीक नहीं हो जाते हैं तब तक ये कार्यक्रम टले रहेंगे. वे बीस दिनों का प्रवास कर चुके थे.

अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack