Saturday, 16 January 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मॉडल ने मिस्र की प्राचीन पोशाक पहन खिंचवाई पिरामिड के सामने ग्लैमरस फोटो

जनता जनार्दन संवाददाता , Dec 03, 2020, 18:46 pm IST
Keywords: Egypt Pyramid PhotoGraphy   Model   Actress   Actress India  
फ़ॉन्ट साइज :
मॉडल ने मिस्र की प्राचीन पोशाक पहन खिंचवाई पिरामिड के सामने ग्लैमरस फोटो Delhi: मिस्र की फैशन मॉडल सलमा अल-शिमी का इंस्टाग्राम अक्सर खूबसूरत तस्वीरों से भरा रहता है. लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटोशूट कराया उससे बवाल मच गया है. ये फोटोशूट मिस्र के पिरामिड के सामने किया गया वो भी इस सभ्यता की हज़ारों सालों पहले की पोशाक पहनकर.


तस्वीरें सामने आई, विवाद बढ़ा तो सरकार ने भी तुरंत एक्शन लिया और इन तस्वीरों को कैमरे में कैद करने वाले फोटोग्राफर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. वहीं इससे पहले मॉडल सलमा अल-शिमी के भी अरेस्ट करने की न्यूज़ मिली थी लेकिन वो सब बेबुनियाद निकलीं.

इन तस्वीरों में सलमा अल-शिमी इजिप्ट के प्राचीन परिधान में नज़र आ रही हैं. लेकिन जहां पर ये फोटोशूट किया गया उस जगह को विश्व धरोहर का दर्जा दिया गया है. ऐसे में बिना इजाज़त इस फोटोशूट के होने से सरकार सकते में भी है और कार्रवाई का मन भी बना चुकी है. यही कारण है कि फोटोग्राफर को अरेस्ट करने के बाद अब आगे कार्रवाई का मन बना लिया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि आखिर इन्हें ये तस्वीरें यहां खींचने की परमिशन मिली तो मिली कैसे? पुलिस गहराई से इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर किस अधिकारी की मिलीभगत से ये संभव हुआ. 


मिस्र के पिरामिड दुनिया में मौजूद सात अजूबों में से एक हैं. जिन्हें प्राचीन धरोहर माना गया है. वहीं दुनिया के साथ साथ इजिप्ट में ये पिरामिड लोगों की भावनाओं से जुड़े हैं. ये फोटोशूट जहां पर किया गया है वो सक्कारा का विशाल कब्रिस्तान है जिसका इतिहास लगभग 3 हज़ार साल पुराना बताया जाता है. 
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack