Wednesday, 25 November 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

दिल्ली में बगैर मास्क पहने घूमे तो लगेगा 2 हज़ार रुपए जुर्माना, यूपी का रिकवरी रेट बेहतर

जनता जनार्दन संवाददाता , Nov 19, 2020, 18:00 pm IST
Keywords: Corona virus delhi   covid 19 delhi   corona in india   corona   कोरोना वायरस   दिल्ली में कोरोना   दिल्ली   भारत  
फ़ॉन्ट साइज :
दिल्ली में बगैर मास्क पहने घूमे तो लगेगा 2 हज़ार रुपए जुर्माना, यूपी का रिकवरी रेट बेहतर दिल्ली: राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मीडिया के सामने आए।उन्होंने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि दिल्ली में मास्क नही पहनने पर 2000 रुपये फाइन देना होगा।पहले यह 500 था लेकिन लापरवाही बहुत बढ़ गईं हैं इसे देखते हुए 2000 रुपये किया गया है।

दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों के मद्देनजर अरविंद केजरीवाल ने डिजिटल पत्रकार वार्ता के दौरान लोगो से घर पर छठ महापर्व मनाने की अपील की है। उन्होंने कहा-मैं चाहता हूं कि लोग छठ अपने-अपने घरों में मनाएं।

इससे पहले सर्वदलीय बैठक को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सभी राजनीतिक दल ने इस बात पर सहमति जताई कि ऐसे मुश्किल समय में हम सबको एक होना चाहिए और लोगों की सेवा करनी चाहिए। यह मुश्किल समय हैं।ऐसे में इस मुद्दे पर राजनीतिक नही होनी चाहिए। राजनीतिक करने के समय और आएगा। हमें कुछ दिनों के लिए आरोप-प्रत्यारोप बन्द कर देना चाहिए।
अन्य दिल्ली, मेरा दिल लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack