Thursday, 24 September 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

राहुल गांधी का BJP पर तंज, बोले- वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं

अमिय पाण्डेय , Sep 05, 2020, 18:02 pm IST
Keywords: कांग्रेस नेता राहुल गांधी   यूट्यूब पर डिस्लाइक्स   Dislike   Comment   Rahul Gandhi  
फ़ॉन्ट साइज :
राहुल गांधी का BJP पर तंज, बोले- वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं

दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी के यूट्यूब पर डिस्लाइक्स बढ़ने को लेकर तंज करते हुए निशाना साधा है. राहुल गांधी ने लिखा है कि वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं, लेकिन आपकी आवाज़ नहीं. हम आपकी बात दुनिया के सामने रखते रहेंगे.


दरअसल प्रधानमंत्री के इस भाषण को बीजेपी के आधिकारिक यूट्यूब पेज, पीएमओ इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब पेज और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूट्यूब पेज पर मन की बात कार्यक्रम का वीडियो अपलोड किया गया था. इन सभी पेज पर मन की बात कार्यक्रम को लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक मिले. लाइक से ज्यादा डिस्लाइक का यह सिलसिला वीडियो अपलोड होते ही शुरू हो गया था.

मन की बात के वीडियो को डिस्लाइक करने के पीछे युवाओं का नीट और जेईई परीक्षा रद्द ना करना एक कारण माना गया. मन की बात के वीडियो के बाद बीजेपी, पीएम मोदी और पीएमओ के कई यूट्यूब वीडियो पर इसी तरह लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक्स का ट्रेंड देखने को मिला.
कांग्र
इसके बाद बीजेपी ने अपने कई वीडियो पर लाइक्स और डिस्लाइक्स की संख्या दिखाने वाला विकल्प बंद कर दिया. कुछ भी वीडियो में कमेंट करके के विकल्प को भी ऑफ कर दिया गया. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अब इसी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है.

 

लगातार सरकार पर हमलावर हैं राहुल गांधी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं. आज सुबह भी उन्होंने बेरोजगारी के मुद्दे पर ट्वीट कर सरकार को घेरा था. राहुल ने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ मोदी सरकार की सोच - न्यूनतम शासन, अधिकतम निजीकरण.’’

 

उन्होंने लिखा, ‘‘कोविड तो बस बहाना है, सरकारी दफ़्तरों को स्थायी ‘स्टाफ़-मुक्त’ बनाना है, युवा का भविष्य चुराना है, ‘मित्रों’ को आगे बढ़ाना है.’’ राहुल गांधी ने एक खबर शेयर की उसके मुताबिक, कोरोना संकट को देखते हुए सरकार ने नई सरकारी नौकरियों के सृजन पर रोक लगा दी है.

अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack