Friday, 23 October 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

Chandauli: कसमें वादे प्यार वफ़ा सब बाते  है बातों का क्या? यज्ञ हुआ पूरा अब तो ट्रॉमा सेंटर याद जरूर आएगी: मनोज कुमार सिंह डब्लू 

अमिय पाण्डेय , Aug 24, 2020, 18:28 pm IST
Keywords: Manoj Kumar Singh w   Ex MLA MANOJ KUMAR SINGH   TROMA CENTER   मनोज कुमार सिंह डब्लू   
फ़ॉन्ट साइज :
Chandauli: कसमें वादे प्यार वफ़ा सब बाते  है बातों का क्या? यज्ञ हुआ पूरा अब तो ट्रॉमा सेंटर याद जरूर आएगी: मनोज कुमार सिंह डब्लू  चंदौली: ट्रॉमा सेण्टर की जरुरत असली इस समय ही थी लेकिन एक पत्थर और एक भी कार्य नहीं किया गया और नहीं इसकी सुध लेने के लिए सांसद जी आये और अब लगता है यह ठन्डे बस्ते में चला गया इसी को याद दिलाने के लिए आज हम सभी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए यज किया जिससे  भाजपा सरकार के मंत्री व जिले के सांसद तथा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को यज्ञ कर याद दिलाया जा सके ।

सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि यह ट्रामा सेंटर चुनावी घोषणा केवल था,जिसके लिए उस समय दो करोड़ रूपया आया था,जिसमें एक करोड़ 85 लाख खर्च हो गया और 15 लाख बचा हुआ है,सरकार द्वारा किसी प्रकार की पहल नहीं की जा रही है । जिसके कारण हमें इसकी सरकार को याद दिलानी जरूरी थी. यदि इसके बाद भी सरकार व जिले के सांसद को इस बात की याद नहीं आती है तो सपाइयों द्वारा रोड पर उतर कर धरना प्रदर्शन भी किया जाएगा। 
अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack