Tuesday, 20 October 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

संजय राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस ने मामले की सही तरीके से जांच की है

जनता जनार्दन संवाददाता , Aug 20, 2020, 10:13 am IST
Keywords: Mumbai Police   CBI Sushant Investigation   Sushant Singh Case   Sushant Singh Rajput   Sushant Singh   Sushant Singh   Film Actor Died   Rhea Chakerbaourty     
फ़ॉन्ट साइज :
संजय राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस ने मामले की सही तरीके से जांच की है

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस सीबीआई को सौंपे जाने के बाद शिवसेना के सांसद और प्रवक्ता संजय राउत मीडिया से मुखातिब हुए. संजय राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस ने मामले की सही तरीके से जांच की है. इस्तीफे की बात नहीं करनी चाहिए. राउत ने कहा कि इस्तीफे की बात निकलेगी तो दिल्ली तक जाएगी.


संजय राउत ने कहा, ''महाराष्ट्र वो राज्य है जहां हमेशा कानून की व्यस्वथा है, जहां सत्य और न्याय की जीत हुई है. कितनी भी छोटी या बड़ी गलती हो कानून से बड़ा कोई नहीं होता, ये महाराष्ट्र सरकार की परंपरा है. सुप्रीम कोर्ट ने ये निर्णय लिया है तो राजनीतिक बात करना उचित नहीं है. इस्तीफे की बात करना राज्य की गरिमा के खिलाफ है. हमारी शासन व्यवस्था हमेशा से उम्दा रही है. इस मामले में राजनीति चलती रही है, लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला दिया है तो अब ये बाते बंद होनी चाहिए.''


जब आदित्य ठाकरे के बारे में संजय राउत से पूछा गया तो उनके रंग बदल गए. उन्होंने अपने बयान में कहा कि बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जाएगी. ये सुप्रीम कोर्ट का फैसला है इसे राजनीति का रंग नहीं दिया जाए.


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच अब सीबीआई करेगी. सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को सही ठहराया है. फैसला सुनाते वक्त कोर्ट ने यह भी कहा कि बिहार पुलिस की एफआईआर सही है. महाराष्ट्र सरकार को आदेश का पालन करना होगा.


14 जून को फंदे से लटके पाए गए थे सुशांत


सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गए थे. इसके बाद मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है और सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी करने के आरोप लगाए हैं. इस एफआईआर को ही रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी.

अन्य राज्य पुलिस लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack