Wednesday, 28 October 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मैं राजनीति में आया और राष्ट्रपति चुना गया: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

जनता जनार्दन संवाददाता , Aug 20, 2020, 10:06 am IST
Keywords: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप   AMERICAS President   America   Donald Trump  
फ़ॉन्ट साइज :
मैं राजनीति में आया और राष्ट्रपति चुना गया: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह इसलिए राजनीति में आए और राष्ट्रपति चुने गए क्योंकि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अच्छा काम नहीं किया था. ट्रंप ने बुधवार को व्हाइट हाउस में पत्रकारों से कहा, "मुझे मेरी पुरानी जिंदगी काफी पसंद थी. लेकिन उन्होंने (ओबामा और बाइडेन) काफी खराब काम किए और इसलिए मैं आज आपके सामने राष्ट्रपति के तौर पर खड़ा हूं."

उन्होंने कहा, "राष्ट्रपति ओबामा ने अच्छा काम नहीं किया. मैं यहां राष्ट्रपति ओबामा और जो बाइडेन की वजह से ही हूं, क्योंकि अगर उन्होंने अच्छा काम किया होता तो मैं यहां नहीं होता. अगर उन्होंने अच्छा काम किया होता तो

शायद मैं चुनाव भी नहीं लड़ता."

दरअसल, ओबामा प्रशासन में जो बाइडेन उप राष्ट्रपति थे, जो इस साल नवम्बर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेट की ओर से ट्रंप को चुनौती दे रहे हैं.

अगर कमला हैरिस जीतीं, तो बाइडन की बॉस होंगी: ट्रंप

इससे पहले ट्रंप ने दावा किया था कि अगर पूर्व उपराष्ट्रपति जो बाइडन और कैलिफोर्निया की सीनेटर कमला हैरिस उन्हें हरा देते हैं और शीर्ष पद पर काबिज हो जाते हैं, तो हैरिस बाइडन की बॉस होंगी. बाइडन को कई बार मानसिक रूप से कमजोर और थका हुआ बता चुके ट्रंप ने सोमवार को सवालयिा लहजे में कहा था, "क्या आप बाइडन और उनकी बॉस कमला हैरिस की उन्मादी समाजवादी नीतियों के तहत हमारी अर्थव्यवस्था को कुचलना चाहते हैं?"
यह कहने के बाद कि हैरिस 'बॉस' होंगी, ट्रंप ने फिर उन्हें निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने डेमोक्रेटिक पार्टी की प्राइमरी (आंतरिक चुनाव) शर्म के कारण छोड़ दी थी, जिसमें उनके समर्थन में मतदान संख्या 14 प्रतिशत से 2 प्रतिशत पर पहुंच गई
अन्य अमेरिका लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack