Tuesday, 20 October 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चन्दौली पुलिस लाइन में स्वतंत्रता दिवस: पुलिस अधीक्षक ने किया ध्वजारोहण

चन्दौली पुलिस लाइन में स्वतंत्रता दिवस: पुलिस अधीक्षक ने किया ध्वजारोहण चन्दौली: 74वें स्वतन्त्रता दिवस के शुभ अवसर पर पुलिस अधीक्षक चन्दौली  हेमन्त कुटियाल द्वारा पुलिस लाईन में ध्वजारोहण के उपरान्त सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को सत्यनिष्ठा पूर्वक अपने दायित्वों व कर्तव्यों के निर्वहन हेतु सपथ दिलाई गयी तथा महोदय ने अपने वक्तव्य में कहा कि पुलिस बल एक अनुशासित बल है जिसके कन्धों पर तमाम जिम्मेदारियां होती हैं हम सबको चुनौतीपूर्ण दायित्वों को पूर्ण जिम्मेदारी के साथ निभाना होता है।

वर्तमान समय में वैश्विक महामारी कोरोना से उत्पन्न हुई चुनौतियों का सामना जिस तन्मयता व निष्ठापूर्वक आप सबने मिल कर किया और कर रहे हैं उसकी प्रंशसा चहुओर हो रही है। इससे हमें अपने आपको हमेशा ऊर्जावान रखते हुए सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ते रहना है। कभी भी अपने आपको हतोत्साहित नहीं करना चाहिए। प्रत्येक पुलिस अधिकारी पूरे पुलिस बल का प्रतिनिधित्व करता है उसके द्वारा किया गया किसी भी प्रकार का सराहनीय कार्य व व्यवहार उसके व्यक्तिगत मान सम्मान को बढाता ही है साथ में पुलिस बल के गौरव को भी बढ़ाता है।

उन्होंने कहां कि हम सब सौभाग्यशाली हैं कि उस जगह हमें सेवा करनें का दायित्व मिला है जो धरती वीर शहीद जबाजो की गाथाओं से भरी पड़ी है। आज सभी शपथ लें कि अपने दायित्वों व कर्तव्यों का निर्वहन पूर्ण निष्ठापूर्वक सदैव करेंगे। सराहनीय कार्य करनें वाले पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण को विभिन्न प्रकार के सेवा चिन्हों से पुरस्कृत व प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया गया। पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा पुलिस परिवार के प्रत्येक सदस्यों के साथ ही समस्त जनपद व देश वासियों को स्वतंत्रता दिवस की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं व बधाई दी गयी।
       
जनपद के प्रत्येक थानों, चौकियों व कार्यालयों पर सोशल डीस्टेंसिग सहित अन्य जारी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए ध्वजारोहण कर हर्षोल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस के पर्व को मनाया जा रहा तथा एक दूसरे को बधाई व शुभकामनाएं दी जा रही हैं।
अन्य राज्य पुलिस लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack