Wednesday, 23 September 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मशहूर शायर राहत इंदौरी हुए कोरोना संक्रमित

जनता जनार्दन संवाददाता , Aug 11, 2020, 12:32 pm IST
Keywords: Corona Fighter   Corona Fighter Journalist   Corona In India   कोरोना हारेगा   कोरोना हारेगा भारत जितेगा   वर्किंग Rahat indori  
फ़ॉन्ट साइज :
मशहूर शायर राहत इंदौरी हुए कोरोना संक्रमित

इंदौर: मशहूर शायर राहत इंदौरी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इंदौर में उन्हें देर रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. उन्होंने लिखा, 'कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं, दुआ कीजिए जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं.'


शायर राहत इंदौरी ने अपने ट्वीट में लोगों से अपील की है कि उनके बारे में जानकारी के लिए बार-बार उन्हें या परिवार को फोन न करें, इसकी जानकारी ट्विटर और फेसबुक के माध्यम से मिलती रहेगी.

राहत इंदौरी मशहूर शायर हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गाने लिखे हैं. कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आते ही डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

मध्य प्रदेश में कोरोना स्थिति
मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 39 हजार को पार कर गया है. वहीं मरने वालों की संख्या एक हजार के करीब पहुंच गई है. राज्य में कुल मरीजों की संख्या 39 हजार 25 है. राज्य में बीते 24 घंटों में 868 नए मरीज सामने आए हैं. इनमें सबसे ज्यादा 173 मरीज इंदौर में मिले हैं और यहां कुल मरीज 8516 हो गए हैं. वहीं भोपाल में मरीजों की संख्या 7681 हो गई है. यहां बीते 24 घंटों में 142 मरीज सामने आए हैं.

 

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, राज्य में मरने वाले मरीजों की संख्या भी बढ़ रही है. बीते 24 घंटों में 19 मरीजों की मौत हुई है.अब तक 996 मरीजों की मौत हो चुकी है. इंदौर में अब तक 333 और भोपाल में 214 मरीजों की मौत हो चुकी है. वर्तमान में राज्य में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 9009 है. अब तक 29020 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.

अन्य स्वास्थ्य लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack