Wednesday, 21 October 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सुशांत मामले में केस दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती का पहला रिएक्शन

जनता जनार्दन संवाददाता , Jul 31, 2020, 19:04 pm IST
Keywords: Riya Chakraborty Actress   Sushant Singh Rajput   Sushant Singh Ex Girlfre  
फ़ॉन्ट साइज :
सुशांत मामले में केस दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती का पहला रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने एफआईआर दर्ज कराई है. जिसके बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने वीडियो के जरिए अपना रिएक्शन दिया है. रिया का कहना है कि उन्हें भगवान पर पूरा भरोसा है और उनके साथ इंसाफ होगा.


वीडियो में रिया कह रही है, "मुझे भगवान और ज्यूडिशरी पर भरोसा है. मैं मानती हूं कि मेरे साथ इंसाफ होगा. मीडिया में मेरे खिलाफ बहुत भयंकर बाते हो रही हैं लेकिन वकील की सलाह के चलते इस मुद्दे पर कोई कमेंट नहीं कर रही हैं. सत्यमेव जयते! सच सामने आएगा.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इस बीच रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. अपनी याचिका में रिया ने कहा कि वे एक साल से रिश्ते में थे और साथ-साथ रह रहे थे.

 

रिया ने यह भी उल्लेख किया है कि 14 जून को आत्महत्या करने से पहले वह 8 जून तक उनके साथ रह रही थी और वह बाद में अस्थायी रूप से अपने सांताक्रूज वाले घर पर चली गई थी. उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत के पिता के. के. सिंह द्वारा उनकी एफआईआर में लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से झूठे हैं. बता दें कि सुशांत मे 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में कथित रुप से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था.

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack