Wednesday, 05 August 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली: पुलिस कस्टडी से फ़रार आरोपी को पुलिस ने दबोचा

जनता जनार्दन संवाददाता , Jun 14, 2020, 12:33 pm IST
Keywords: UP Bihar Border   Karmanasha River   Posco Act   UP Chandauli   Chandauli News   जनपद चंदौली   बिहार के बॉर्डर   कर्मनाशा नदी  
फ़ॉन्ट साइज :
चंदौली: पुलिस कस्टडी से फ़रार आरोपी को पुलिस ने दबोचा
चंदौली: खबर यूपी के जनपद चंदौली के इलिया से है, जहां पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस कस्टडी से फरार मासूम को हैवानियत  का शिकार बनाने का आरोपी बिहार में प्रवेश करने की फिराक में लगा था। तभी पुलिस ने देर रात्रि लगभग 1:45 पर दबिश देकर यूपी और बिहार के बॉर्डर कर्मनाशा नदी के किनारे से गिरफ्तार कर लिया। दरअसल पूरा मामला शनिवार का है जहां बराव गांव निवासी सद्दाम 22 वर्षीय युवक के द्वारा 6 वर्षीय मासूम को अपना हवस का शिकार बना रहा था तभी ग्रामीणों ने उसे उसे रंगे हाथ पकड़ लिया और मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर थाने ले आई जहां पूछताछ के बाद उसे न्यायालय में प्रस्तुत करने की कार्रवाई में जुट गई इसी दौरान आरोपी मौका देखकर रास्ते से फरार हो गया था.

मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस के आला अधिकारियों की हुई आला अधिकारियों के बीच में हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गई पुलिस अधीक्षक ने विभाग के दो कर्मचारी पर कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया इसके साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने उसके कई ठिकानों सहित विभिन्न स्थानों पर छापेमारी करने लगी।

पुलिस के द्वारा विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की खबर  मिलने के बाद आरोपी युवक अंधेरे का लाभ उठाकर आरोपी युवक यूपी बिहार बॉर्डर पर पहुंच गया। जहां वह  यूपी से बिहार सीमा में प्रवेश करने नदी पार कर बिहार प्रांत में प्रवेश करने का रास्ता तलाश कर रहा था तभी मामले की भनक पुलिस को लग गई और आनन-फानन में यूपी बिहार बॉर्डर भोड़सर के समीप पहुंचकर घेराबंदी कर पकड़ लिया और थाने लाकर पूछताछ में जुट गई है।
अन्य राज्य पुलिस लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack