चंदौली: कोरोना के मामलों में एक बार फिर हुई बढ़ोत्तरी, धराव का रहने वाला युवक संक्रमित

चंदौली: कोरोना के मामलों में एक बार फिर हुई बढ़ोत्तरी, धराव का रहने वाला युवक संक्रमित चंदौली: कोरोना के मामलों में लगातार चंदौली में बढ़ोत्तरी हो रही है और जनपद चंदौली के कोरोना गांव-गांव अपनी चपेट में ले रहा कारण गांव में अगर एक भी केस मिला तो पूरे गांव को हॉट स्पॉट घोषित कर दिया जा रहा है. जरूरी सेवाओ के लिये टीम गांव-गांव तैनात कर दिए जा रहे है वही गांव को सेनेटाइज भी किया जा रहा. जिससे गांव में फैलने से रोका जा सके.

24 मई की दोपहर तक ही सिर्फ 19 मामले कोरोना के हो गए हालांकि यह 19 मामले एक सप्ताह से अधिक समय मे हुए यानी एक दिन 2 दिन गैप कर यह मामले बढ़ रहे है।चंदौली में मामला बढ़ने का कारण है जो अप्रवासी मजदूर/कामगार अपने घरों कब आये वह कही न कही से कोरोना से ग्रसित पाये गए।और जब जांच हुआ चंदौली में तो कोरोना पॉजिटिव निकल गए।

अभी तक बाहर से आने वाले लोगो मे ही कोरोना मामलों की पुष्टि हुई।न कि कोरोना मरीज के संपर्क में आने से किसी को हुआ है। जानकारी के लिये आपको बता दे कि आज सूचना विभाग चंदौली ने बताया कि कोरोना के मामलों में एक बार फिर बढ़ोत्तरी हुई इस बार यह मामला चौकाने वाला है कारण रेेेड जोन की ओर हम बढ़ गये आज जो कोरोना मरीज मिले है उनकी संख्या 1 हैै यह धराव गांव का रहनेे वाला है।जो धानापुर थाना क्षेेेत्र  मेंे पड़ता है।यह व्यक्ति शुरू से कोरोना संक्रमित् थाजिसकी जांच नोएडा में हुई लेेेकिन यह अपने गांव धराव आ गया।

अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack