Wednesday, 03 June 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

योगी आदित्यनाथ के पिता के निधन पर अघोराचार्य बाबा सिद्धार्थ गौतम ने जताया शोक

योगी आदित्यनाथ के पिता के निधन पर अघोराचार्य बाबा सिद्धार्थ गौतम ने जताया शोक
वाराणसी: बाबा कीनाराम अघोर शोध एवं सेवा संस्थान,सर्वेश्वरी समूह व अघोर सेवा मंडल के अध्यक्ष पीठाधीश्वर बाबा सिद्धार्थ गौतम राम जी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं गोरखनाथ पीठ के पीठाधीश्वर श्री अजय सिंह बिष्ट "योगी आदित्यनाथ" जी के पिता श्री आनंद सिंह बिष्ट का देहावसान आज आल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, नई दिल्ली में लंबी बीमारी के कारण हो गया.

दुःख की इस घड़ी में अघोराचार्य बाबा सिद्धार्थ गौतम जी ने अपनी संवेदना व्यक्त की है । आज अघोरपीठ क्रीं कुण्ड शिवाला में सदस्यों द्वारा मौन रखकर संवेदना प्रकट की गई जबकि लॉकडाउन के कारण आश्रम न पहुँच पाने वाले अनुयायियों ने अपने अपने घरों पर मौन रखकर अपनी संवेदना और मृतक आत्मा की शांति के निमित्त प्रार्थना की.
  
इस अवसर पर अघोरपीठ क्रीं कुण्ड शिवाला के पीठाधीश्वर बाबा सिद्धार्थ गौतम राम जी ने कहा है कि बाबा योगी आदित्यनाथ जी इस दुखदाई क्षणों में भी अघोर परंपरा का निर्वहन कर रहें है अपने दुःख और शोक का दमन कर जनकल्याण हेतु वैश्विक महामारी से युद्ध मे अग्रसर हैं.हम उनको साधुवाद देते है और  विश्वास दिलाते है कि इस घड़ी में अघोरपीठ उनको पूरा सहयोग प्रदान करेगा.

इस आपदा और लॉक डाउन की स्थिति में भले ही उनकी अंतिम यात्रा में शामिल न हो सके किन्तु हम सभी स्वo आनन्द सिंह बिष्ट जी की आत्मा की शांति के लिए परम पिता परमेश्वर के।समक्ष शांति पाठ भी करेंगे.

गोरखनाथ पीठ के पीठाधीश्वर जी के पिता स्व आनंद सिंह बिष्ट की असामयिक निधन से अघोरेश्वर पीठ शिवाला मर्माहत है । हम सभी परम् पिता परमेश्वर से उनको शांति प्रदान करने एवं  इस अपार पीड़ा को सहन करने और शोकाकुल जनों को सम्बल प्रदान करने की प्रार्थना करते हैं।  :- बाबा सिद्धार्थ गौतम राम जी

अन्य धर्म-अध्यात्म लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack