Wednesday, 03 June 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली: श्रेया जनकल्याण सेवा समिति ने जरूरतमंदों को वितरण किया खाद्यान्न, लॉक डाउन तक करेगी मदद

चंदौली: श्रेया जनकल्याण सेवा समिति ने जरूरतमंदों को वितरण किया खाद्यान्न, लॉक डाउन तक करेगी मदद चंदौली: कोरोना वायरस महामारी के बीच जरूरतमंदों के लिये कई समाजसेवी आगे आये और आज श्रेया जनकल्याण सेवा समिति के डायरेक्टर नवनीत सिंह के निर्देश पर समिति के सदस्यों के द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए चंदाइत गांव में 100 गरीब परिवारों को 10 किलो प्रति परिवार के हिसाब से खाद्यान्न जिसमें चावल, दाल, आलू और नमक का वितरण किया गया.
 
इसके साथ ही ग्रामीणों को अपने गाँव और यहाँ तक कि घर के अंदर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किस तरह से करना है यह भी बताया और समझाया गया । बताया गया कि अपने हाथों को साबुन या सेनेटाइजर से बार-बार हाथों को धोते रहे और देश से कोरोना को हराने में अपनी अपनी जिम्मेदारी को समझे। इसके साथ ही लोगों को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के आदेशों का अक्षरशः पालन करने के साथ ही साथ अपने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए  घर में रहने की अपील भी की गयी.

जबतक अतिआवश्यक ना हो अपने घर परिवार में ही सोशल डिस्टेंसिंग के साथ रहें ।और अगर कोई इमरजेन्सी पड़ती है तो जिला प्रशासन के हेल्पलाइन नं  05412 260149,222100,262557 पर संपर्क करें । और लाक डाउन का पूरी तरह से पालन करें क्योंकि इस लाइलाज बीमारी को सोशल डिस्टेंसिंग और घर के अंदर ही रहकर हराया जा सकता है.
 
इसके अलावा समिति के सदस्यों ने कहा कि हमलोग पूरी तरह से दृढ़ संकल्पित हैं कि इस महामारी और आर्थिक वैश्विक मंदी के समय में किसी भी गरीब और असहाय की भूख और प्यास से तड़पकर मृत्यु नहीं होगी चाहे इसके लिए हमें कुछ भी करना पड़े.
अन्य गांव-गिरांव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack