ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन Coronavirus से संक्रमित

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 27, 2020, 19:47 pm IST
Keywords: British PM   Prime Minister Modi   Namo Namo   ब्रिटिश प्रधानमंत्री   
फ़ॉन्ट साइज :
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन Coronavirus से संक्रमित

दिल्ली: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. इसकी जानकारी खुद उन्होंने दी. बोरिस जॉनसन ने कहा कि पिछले 24 घंटे में उन्हें इसके हल्के लक्षण देखने को मिले इसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया और ये कोरोना पॉजिटव पाया गया. चीफ मेडिकल ऑफिसर की सलाह पर उन्होंने टेस्ट कराया था. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोरिस जॉनसन से कहा कि आप एक योद्धा हैं, इस चुनौती से बखूबी निपट लेंगे.


बोरिस जॉनसन ने ट्वीट किया, ‘’पिछले 24 घंटों में मुझे हल्के लक्षण दिखे और कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैंने अब खुद को सेल्फ आइसोलेन कर लिया है लेकिन मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरीए सरकार का नेतृत्व जारी रखूंगा. जैसा कि हम इस वायरस से लड़ रहे हैं, हम इसे मिलकर हराएंगे.’’

ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने कहा कि वे घर से काम कर रहे हैं और सेल्फ आइसोलेनशन में हैं. ये इस वक्त का सही फैसला है. उन्होंने अपने स्टाफ का शुक्रिया अदा किया. खासकर नेशलन मेडिकल ऑफिसर का उन्होंने विशेष रूप से शुक्रिया अदा किया. स्कूल और दूसरे संस्थानों में काम करने वाले कर्मचारियों को भी प्रधानमंत्री ने धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि पब्लिक सर्विस में जो लोग भी हैं, वे शानदार काम कर रहे हैं.

 

बोरिस जॉनसन ने कहा कि साठ लाख लोग कोरोना वायरस से लड़ने के लिए काम कर रहे हैं. इस महामारी से लड़ने वाले सभी लोगों का उन्होंने हौसला बढ़ाया. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे एडवाइजरी का पालन करें ताकि देश इस महामारी से जल्द से जल्द बाहर निकल पाए. घर में रहें और खुद को सुरक्षित रखें. बता दें कि इससे पहले वेल्स के प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना संक्रमण हो चुका है. टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद वे भी सेल्फ आइसोलेशन में हैं.

वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack