Sunday, 25 October 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

Review of Baaghi 3: जानें कैसी है टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3'

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 06, 2020, 16:21 pm IST
Keywords: Baaghi3   Baaghi3 Movie Review   टाइगर श्रॉफ  
फ़ॉन्ट साइज :
Review of Baaghi 3: जानें कैसी है टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' Mumbai: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बागी 3' आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. ये बागी सीरीज की तीसरी फिल्म है और इसमें एक बार फिर टाइगर श्रॉफ अपने दमदार एक्शन से दर्शकों को इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं. इस वीकेंड अगर आप कोई दमदार एक्शन वाली मसाला फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो आप इस फिल्म को देख सकते हैं. फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है और इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं.

 रिलीज हुई फिल्म 'बागी 3' कैसी है और वो आपको क्यों देखनी चाहिए? हम आपको आज ये क्विक अंदाज में बताने जा रहे हैं. नीचे सिर्फ 5 प्वाइंट्स में जाने कैसी है 'बागी 3'...

 
  1. टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन सीक्वेंसेस देखने को मिलेंगे. इसमें टाइगर श्रॉफ ने एक बार फिर बतौर एक्शन हीरो खुद को साबित करने की कोशिश की है.
  2. वहीं, बागी के बाद अब बागी 3 में एक बार फिर फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आ रही हैं. दोनों की कैमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही है.
  3. इस फिल्म में रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, जैकी श्रॉफ और सतीश कौशिक जैसे कई कलाकार नजर आ रही हैं, जो फिल्म को बोरिंग नहीं होने देते और ऑडियंस को अंत तक फिल्म की कहानी से बांधे रखते हैं.
  4. हालांकि कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी पर और काम किया जा सकता था. फिल्म की कहानी जरा कमजोर लगती है, फिल्म को देखते हुए आपको ऐसा महसूस होता है कि फिल्म की कहानी असल जिंदगी से काफी परे है.
  5. फिल्म को पूरी तरह मासी फिल्म कहा जा सकता है जो ऑडियंस को अंत तक बांधे रखती है. ये फिल्म आपको एक्शन का ओवरडोस तो देती ही है साथ ही बीच-बीच में आपको गुदगुदाती भी नजर आती है. कुल मिलाकर ये फिल्म एक फुल मसाला फिल्म है.

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack