राष्ट्रपति ट्रंप के साथ ताज महल देखने नहीं जाएंगे पीएम मोदी: सूत्र

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 22, 2020, 17:04 pm IST
Keywords: Trump   Trump Power   PM Trump   विदेश मंत्रालय   राष्ट्रपति ट्रंप   पीएम मोदी   विदेश मंत्रालय   सुपरपावर का पावरफुल  
फ़ॉन्ट साइज :
राष्ट्रपति ट्रंप के साथ ताज महल देखने नहीं जाएंगे पीएम मोदी: सूत्र

दिल्ली: विदेश मंत्रालय के सूत्रों ने इस बात का दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मलेनिया ट्रंप को ताज महल दिखाने नहीं जाएंगे. हालांकि, विदेश मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री अहमदाबाद में राष्ट्रपति ट्रंप के साथ कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. बता दें कि अमेरिकी प्रशासन की ओर से इस तरह की खबरें आई थी कि प्रधानमंत्री मोदी भी राष्ट्रपति ट्रंप और उनक पत्नी के साथ ताज महल जाएंगे.


विदेश मंत्रालय के सूत्रों ने बताया, ''हमने राष्ट्रपति ट्रंप की यात्रा के संबंध में आगरा में पीएम की उपस्थिति से जुड़ी खबरें देखी हैं. अभी इस विषय में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. हां, पीएम मोदी जरूर अहमदाबाद में ट्रंप के साथ रहेंगे.''


बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ 24 फरवरी को दो दिवसीय भारत यात्रा पर आ रहे हैं. इस दौरान वह अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे और साबरमती आश्रम भी जाएंगे. अहमदाबाद से ट्रंप आगरा जाएंगे, जहां वह ताजमहल का दीदार करेंगे. फिर 24 फरवरी की शाम वह राजधानी दिल्ली जाएंगे.


25 फरवरी को ट्रंप राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के साथ ही हैदराबाद हाउस में द्विपक्षीय वार्ता करेंगे. रात आठ बजे राष्ट्रपति भवन में ट्रंप के सम्मान में रात्रिभोज का आयोजन होगा और फिर रात 10 बजे ट्रंप और उनकी पत्नी अमेरिका लौट जाएंगे.

वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack