Sunday, 23 February 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

राजधानी दिल्ली में महिला सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 08, 2020, 10:35 am IST
Keywords: Delhi Crime   Sub Inspecter   Crime News Delhi   राजधानी दिल्ली   महिला पुलिस  
फ़ॉन्ट साइज :
राजधानी दिल्ली में महिला सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या

दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक महिला पुलिस सब-इंस्पेक्टर की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस हत्या के बाद से एक बार फिर राजधानी दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं. महिला सब-इंस्पेक्टर का नाम प्रीति अहलावत है. उनकी हत्या दिल्ली के रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन के नजदीक शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे हुई. सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की उम्र 26 साल बताई जा रही है और वह पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस स्टेशन में तैनात थीं.

दिल्ली पुलिस ने कहा कि एसआई प्रीति अहलावत पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र थाने में तैनात थीं. वह 2018 में दिल्ली पुलिस में शामिल हुई थीं. उन्होंने कहा कि घटना को लेकर रात लगभग साढ़े नौ बजे कॉल आई. उनके सिर में गोली लगी थी. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (रोहिणी) एसडी मिश्रा ने कहा, 'हमने संदिग्ध को पहचान लिया है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी एकत्रित कर ली गई है.'

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से तीन खाली कारतूस मिले हैं. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. उन्होंने कहा कि संदेह है कि आपसी रंजिश के कारण हत्या की गई. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है और जांच जारी है.

गौरतलब है कि दिल्ली में आज विधानसभा के चुनाव भी हैं. ऐसे में इस हत्या की वारदात से दिल्ली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. दिल्ली में आज सुबह आठ बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू होगी और यह शाम छह बजे तक चलेगी. मतदान के तीसरे दिन यानी 11 फरवरी को मतों की गिनती की जाएगी. इसी दिन तय होगा कि दिल्ली की सत्ता पर कौन बैठेंगे.

अन्य अपराध लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack