चंदौली: बलुआ से गंगा यात्रा का शुभारंभ, मंत्री रमाशंकर पटेल ने क्या कुछ कहा?

चंदौली: बलुआ से गंगा यात्रा का शुभारंभ, मंत्री रमाशंकर पटेल ने क्या कुछ कहा? चंदौली: स्वच्छ गंगा निर्मल गंगा, गंगा को स्वच्छ रखने में हम सभी को आगे आने की जरूरत है तभी हमारा सपना साकार होगा इसी बात को बतलाने जिले के प्रभारी मंत्री रमाशंकर पटेल चंदौली पहुँचे हुये है.चंदौली में गंगा यात्रा की शुरुआत बलुआ घाट से हो रही जो सजधजकर बिल्कुल तैयार है.आप आगे वीडियो में देखेंगे की किस तरह की व्यवस्था बलुआ घाट पर की गई व गंगा निधि समिति भी जिला प्रशासन का सहयोग कर रही जिससे गंगा यात्रा को सफल किया जा सके.वीडियो में मंत्री रमाशंकर पटेल से सुनें आखिर क्यों जरूरत पड़ी गंगा यात्रा की साथ ही वीडियो में बलुआ घाट की पूरी विस्तृत खबरें.

दूसरी तरफ आप देख सकते कि स्काउट गाइड के बच्चों में किस तरह से गंगा यात्रा को लेकर उत्साह कायम है उत्साहित हैं और स्वच्छ गंगा निर्मल गंगा गंगा मईया की जय नारो से बलुआ घाट को गुलज़ार किये हुये हैं.

इसमें ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत कई विभागों के स्टाल लगे हुये है.हमने पूरी गंगा घाट से कवरेज करने की कोसिस की है औऱ इसी के तहत आपके बीच गंगा यात्रा की खबरों को सबसे पहले आप तक लेकर आये हैं.
अन्य गांव-गिरांव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack