चंदौली: अधिशासी अधिकारी सैयदराजा ने विकास में रुकावट पैदा करने वालों को दी चेतावनी, कहा-रामलीला मैदान बनाने नहीं दिया जा रहा था?

चंदौली: अधिशासी अधिकारी सैयदराजा ने विकास में रुकावट पैदा करने वालों को दी चेतावनी, कहा-रामलीला मैदान बनाने नहीं दिया जा रहा था?
चंदौली: गणतंत्र दिवस के शुभअवसर पर नगर पंचायत सैयदराजा में तिरंगा फहराये जाने के बाद अधिशासी अधिकारी धीरज कुमार सिंह ने नगर को साफ़-सफाई सहित अन्य सुंदरीकरण हेतु आमजनमानस से अपील की , साथ ही जनता जनार्दन से कहा की सैयदराजा में कुछ लोगो द्वारा विकास होने नहीं दिया जा रहा है.जब जनता जनार्दन के संवाददाता ने पूछा तो क्या कहा उन्होंने इस वीडियो को देखे और सुने.

#Video

उन्होंने कहा  आने वाले समय में विकास की बयार दिखेगी नगर पंचायत तालाब पिकनिक स्पॉट के रूप में जाना जायेगा हमारी मंशा के अनुरूप सैयदराजा को हम एक आदर्श नगर व मॉडल के रूप में देखना चाहते है और हम इसको मॉडल आदर्श नगर बनाकर  डैम लेंगे साथ ही उन्होंने गणतंत्र दिवस पर सभी नगर वासियो को शुभकामनाये भी दी. प्लास्टिक का प्रयोग  न करने की अपील की साथ ही कहा विकास के लिये सभी सैयदराजा नगर वासियो को साथ आना होगा वही उन्होंने चेयरमैन विरेन्द्र जायसवाल को कहा की चेयरमैन साहब का सहयोग विकास हेतु हमेसा मिलता है.अंत में उन्होंने सभी कर्मचारियों को धन्यवाद भी दिया।
अन्य गांव-गिरांव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack