Saturday, 15 August 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सरकार की योजना हर वर्ग तक पहुंचे: ओपी दीक्षित

अमिय पाण्डेय , Jan 13, 2020, 18:20 pm IST
Keywords: Power department chandauli   uppcl.uttarpradesh power corporation   पूर्वान्चल विद्युत वितरण निगम  
फ़ॉन्ट साइज :
सरकार की योजना हर वर्ग तक पहुंचे: ओपी दीक्षित
चंदौली: रविवार शाम विद्युत वितरण मन्डल चन्दौली कार्यालय में समीक्षा बैठक के दौरान मन्डल के खराब प्रगति रिपोर्ट पर पूर्वान्चल विद्युत वितरण निगम के निदेशक (वित्त) ओ पी दीक्षित ने अभियन्ताओं पर जमकर भड़ास निकाली और स्पष्ट निर्देश जारी करते हुए कहा कि सरकार के हर योजनाओं को घर घर तक पहुँचायें अन्यथा परिणाम भुगतने को तैयार रहें। निदेशक वित्त ने खराब पड़े ट्राँसफार्मरों के बदलें जाने और रखरखाव पर नाराजगी जताते हुए कहा कि किसी भी हाल में 24 घन्टे के भीतर खराब पड़े ट्राँसफार्मर बदल दिये जाए और सरकार के मानक के अनुसार विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करें।

उन्होंने खराब राजस्व वसूली प्रगति पर चिन्ता जताते हुए कहा कि हर अवर अभियन्ता क्षेत्रवार शिविर लगाकर 10000 या उससे अधिक के बकाएदारों पर कार्यवाही करें और हर अवर अभियन्ता उपभोक्ताओं को जागरुक करते हुए प्रतिदिन न्यूनतम 20 उपभोक्ताओं को आसान किश्त योजना का लाभ देते हुए सरकार की हर योजना को जन जन तक पहुँचायें वरना प्राप्त निर्देशों की अवहेलना पर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें. 

उक्त के बाबत अधीक्षण अभियन्ता विद्युत वितरण मन्डल चन्दौली मनोज कुमार पाठक ने बताया कि उपरोक्त के बाबत निदेशक वित्त द्वारा जारी निर्देश का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने हेतु सभी अभियन्ताओं को निर्देशित किया गया है और आगामी 15 जनवरी तक पुनः राजस्व वसूली के प्रगति से मन्डल कार्यालय को अवगत कराने का निर्देश दिया गया है। 
   

समीक्षा बैठक में सर्वश्री आशीष कुमार सिंह, प्रवीन कुमार सिंह, ए के शुक्ला,रामपाल सिंह, प्रशान्त कुमार, धर्मदेव, सर्वेश पान्डेय, सतीश यादव, कमर फारूख, नियाज खान, राहुल सिंह आदि अभियन्ता समेत लेखा अनुभाग के कर्मी शामिल थे। 
अन्य राज्य लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack