Sunday, 23 February 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

समस्त सम्मानित जनपद वासियों से चन्दौली पुलिस की अपील

समस्त सम्मानित जनपद वासियों से चन्दौली पुलिस की अपील
चंदौली: CAA के विरोध को देखते हुये चन्दौली पुलिस भी जनपदवासियों से अपील की है साथ ही पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ भी यह मुस्तैद है.चन्दौली पुलिस यह बताने की कोसिस कर रही कि धारा 144 लागू होने के बाद क्या करे? व क्या न करें.. आईए नीचे  देखें Point Wise पढ़ें

अपील-1- सभी मस्जिदों के इमाम साहब अपनी मस्जिद में किसी धार्मिक भावना को न भड़कने दें। नमाज के दौरान कोई भी वक्ता ऐसी बात न बोले या ऐसा बयान न दे जिससे किसी की भावना भड़के अथवा ठेस लगें.
 
अपील-2- नमाज के बाद सभी नमाज़ियों को शांति पूर्वक अपने अपने घरों को लौटने की अपील करें। किसी को भी सड़को, चौराहो, गलियो में ना खड़े रहने के लिए बताया जाए.
 
अपील-3- यदि किसी को लगे कि उनकी मस्जिद अथवा अन्य किसी धार्मिक स्थल का प्रयोग किसी अराजकतत्व/क़ानून तोड़ने वाले व्यक्ति के द्वारा किया जा सकता है तो उसे पहले ही सचेत कर दें तथा पुलिस को भी इसकी खबर दें। यदि किसी धार्मिक स्थल पर आने वाले लोग कानून तोड़ते हैं तो उनका भी नाम खराब होगा और उन तक भी कार्यवाही की आंच पहुंचेगी.
 
अपील-4- जनपद के सभी प्रबुद्धजन व जिम्मेदार लोग आम जन को सड़कों/चौराहों पर इधर उधर खड़े रहने से रोकें।
 
अपील-5- किसी भी प्रकार के अफवाह/भ्रान्ति फैलाने से बचें। सोशल मीडिया पर लगातार निगरानी रखी जा रही है तथा सभी के डाटा जांच हेतु सुरक्षित रखे जा रहे हैं यदि उसमें किसी का नाम सामने आता है तो बाद में कार्यवाही से बच नहीं पाएंगे.
 
अपील-6- कतिपय अराजकतत्वों व बाहरी लोगों द्वारा लोगों की भावना भड़का कर आपसी भाईचारा व अमन चैन खराब करना चाहते हैं। हमें इन सबकी साजिश से बचने की जरूरत है।*
 
अपील-7- अपने जनपद के अमन चैन की जिम्मेदारी यहाँ का प्रत्येक नागरिक स्वयं लें और एक भय रहित सुरक्षित वातावरण बनाये रखनें में पुलिस/प्रसाशन का सहयोग करें.
अन्य राज्य पुलिस लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack