Sunday, 15 December 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

अजित पवार ने कहा मैं NCP में हूं और रहूंगा

अजित पवार ने कहा मैं NCP में हूं और रहूंगा

मुंबई: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने शपथ लेने के बाद पहली बार अपने चाचा और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि मैं एनसीपी में हूं और एनसीपी में ही रहूंगा. मेरे नेता शरद पवार साहब हैं. उन्होंने आगे कहा कि चिंता की कोई जरूरत नहीं है, सब ठीक है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी-एनसीपी गठबंधन महाराष्ट्र में अगले पांच साल के लिए स्थायी सरकार देगी.

इससे पहले अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दी गई शुभकामनाओं पर शुक्रिया अदा किया. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को आश्वस्त किया कि वह राज्य के लोगों के लिए कठिन परिश्रम करेंगे.

प्रधानमंत्री ने शनिवार को अजित पवार के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद उन्हें बधाई दी थी। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए पवार ने ट्वीट किया, ‘‘धन्यवाद माननीय प्रधानमंत्री, हम एक स्थायी सरकार सुनिश्चित करेंगे जो महाराष्ट्र के लोगों के कल्याण के लिए कठिन मेहनत करेंगे।’’

यह ट्वीट इस बात का संकेत है कि पार्टी सुप्रीमो शरद पवार के भतीजे अजित पवार बीजेपी को समर्थन को लेकर अपने कदम पीछे खींचने को तैयार नहीं हैं। बता दें कि शनिवार की सुबह चौंकाने वाला कदम उठाते हुए एनसीपी के नेता अजित पवार ने बीजेपी को समर्थन देने का एलान किया था.

इससे एक दिन पहले तक अजित पवार चाचा शरद पवार के साथ खड़े थे. शरद पवार शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनाने के लिए लगातार बैठकें कर रहे थे. अजित पवार के बागी होने के बाद शरद पवार ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत फैसला है.

अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख
 
stack