Saturday, 08 August 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

उद्धव ठाकरे ने विधायकों से कहा शांत रहें, हमारी सरकार बनेगी

जनता जनार्दन संवाददाता , Nov 23, 2019, 18:27 pm IST
Keywords: Uddhav Thackeray   Shiv Sena in Maharastra   Bharatiya Janata Party   Ajit Pawar Politics   Ajit Pawar Ncp   Depty CM Ajit Pawar   Uddhav Thakrey CM   Raj Thakrey   उद्धव ठाकरे  
फ़ॉन्ट साइज :
उद्धव ठाकरे ने विधायकों से कहा शांत रहें, हमारी सरकार बनेगी

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज मुंबई में पार्टी के विधायकों के साथ बैठक की. इसमें उन्होंने पार्टी विधायकों से कहा कि शांत रहें, हमारा सपना पूरा होगा. उन्होंने कहा कि हालात बदले लेकिन असर नहीं होगा. कांग्रेस और एनसीपी हमारे साथ हैं. शिवसेना ही सरकार बनाएगी. सीएम हमारा होगा. यहां ये भी बता दें कि फिलहाल शिवसेना के विधायकों को मुंबई से बाहर ले जाने जैसी कोई योजना नहीं है.

पार्टी के विधायकों के साथ हुई बैठक में शिवसेना अध्यक्ष ने पूछा क्या आप डरे हैं, इसका जवाब विधायकों ने ना में दिया. इसके बाद उद्धव ठाकरे ने भी विधायकों से कहा कि वे डरे नहीं. शिवसेना के पास 54 विधायक हैं और वह राज्य की दूसरे सबसे बड़ी पार्टी है. बैठक के दौरान उद्धव ठाकरे के साथ शिवसेना विधायक आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे. वहीं सूत्रों के मुताबिक शिवसेना और एनसीपी के विधायक एक ही होटल में रहेंगे.

कहा जा रहा है कि उद्धव ठाकरे आशंका है कि कहीं उनके पार्टी के विधायक टूट न जाए या फिर कोई सेंधमारी न हो जाए. ऐसे में उन्होंने पार्टी के विधायकों के साथ बैठक करना सही समझा. उन्होंने ये संदेश देने की कोशिश की कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है. हम एकजुट हैं. पार्टी के विधायकों से उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस और एनसीपी के साथ उनकी बातचीत सकारात्मक रूप से आगे चल रही है. ये भी बता दें कि देवेंद्र फडणवीस को विधानसभा में 30 नवंबर को बहुमत साबित करना होगा. राज्य में सरकार बनाने के लिए 145 विधायकों की जरूरत है. बीजेपी का दावा है कि फडणवीस के पास 170 विधायकों का समर्थन है.
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack