Friday, 18 September 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

लता मंगेशकर की सेहत में हो रहा है सुधार, पूरी तरह से ठीक होने‌ पर होंगी डिस्चार्ज

जनता जनार्दन संवाददाता , Nov 13, 2019, 17:40 pm IST
Keywords: Lata Mangeshkar Health   Lata Mangeshkar Health Isuue   Lata Didi   पाश्र्वगायिका लता मंगेशकर  
फ़ॉन्ट साइज :
लता मंगेशकर की सेहत में हो रहा है सुधार, पूरी तरह से ठीक होने‌ पर होंगी डिस्चार्ज

बॉलीवुड की दिग्गज पाश्र्वगायिका लता मंगेशकर सीने में संक्रमण के कारण अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. यह जानकारी उनके परिवार ने दी. गायिका को सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

उनके परिवार ने बुधवार को कहा, "लता दी की हालत स्थिर और पहले से बेहतर है. प्रार्थना करने के लिए आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया. हम उनके पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि उन्हें घर ले जा सकें. हमारे साख खड़े रहने के लिए और हमारी निजता को बनाए रखने के लिए शुक्रिया."

भारत रत्न प्राप्त गायिका लता मंगेशकर फिलहाल आईसीयू में ही भर्ती हैं. गायिका डॉक्टरों की लगातार निगरानी में हैं. पारिवारिक सूत्र ने दावा किया है कि लता मंगेशकर की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है.

लता मंगेशकर परिवार की भतीजी रचना ने बताया कि उनकी तबीयत पहले से बेहतर और स्थिर है. उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि लता मंगेशकर की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है और वो अच्छे से रेस्पॉन्ड कर रही हैं. उनके डिस्चार्ज संबंधी पूछे गये सवाल के जवाब में रचना ने कहा कि फिलहाल हम इस बारे में सोच भी‌ नहीं रहे हैं और हम उनके‌ पूरी तरह से ठीक होने‌ इंतजार करेंगे.


इस बीच, एबीपी न्यूज़‌ को पता चला है लता मंगेशकर को पूरी तरह से ठीक होने में काफी वक्त लग सकता है और ऐसे में उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में ही रहना पड़ सकता है. इस सबके बीच, करीबी लोगों का ब्रीच कैंडी अस्पताल में जाकर लता मंगेशकर का हाल-चाल जानने का सिलसिला जारी‌ है.

अन्य खास लोग लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack