Wednesday, 13 November 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

Twitter पर उठी अनिल कपूर को महाराष्ट्र का CM बनाने की मांग

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 31, 2019, 20:03 pm IST
Keywords: Anil Kapoor   Nayak Movie   Anil Kapoor Nayak   Nayak Khalnayak   Twitter   महाराष्ट्र   अनिल कपूर   महाराष्ट्र विधानसभा   बीजेपी  
फ़ॉन्ट साइज :
Twitter पर उठी अनिल कपूर को महाराष्ट्र का CM बनाने की मांग दिल्ली: 24 अक्टूबर को आए महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद राज्य की सियासत में शिवसेना और बीजेपी के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान जारी है. दोनों ही पार्टियां बयानों के बाण छोड़ रही है. इस बीच राज्य की सियासत में अनिल कपूर ने धमाकेदार एंट्री की है. दरअसल एक ट्विटर यूज़र ने अनिल कपूर को ही महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाने की वकालत कर दी, जिसके बाद खुद अनिल कपूर ने भी उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

विजय गुत्ता के इस ट्वीट पर आज अनिल कपूर ने जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "मैं nayak (नायक) ही ठीक हूँ."

आपको बता दें कि साल 2001 में रिलीज़ हुई अनिल कपूर की फिल्म 'नायक: द रियल हीरो' में वो एक पत्रकार के किरदार में नज़र आए थे. जो बाद में हालात की वजह से एक दिन के लिए महाराष्ट्र का सीएम बने थे. अब उनके इसी किरदार की वजह से ट्विटर पर उन्हें मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग हुई है.

गौरतलब है कि 288 सीटों वाले महाराष्ट्र विधानसभा में बीजेपी 105 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी है, जबकि गठबंधन में उसके साथ चुनाव लड़ने वाली शिवसेना के पास 56 सीटें हैं. चुनाव परिणाम के बाद से दोनों पार्टियां सीएम पद को लेकर आमने सामने हैं.

वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack