Thursday, 21 November 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

370 और चांद पर बात करती है लेकिन देश की समस्याओं पर चुप: राहुल गांधी

जनता जनार्दन संवाददाता , Oct 13, 2019, 18:15 pm IST
Keywords: Rahul Gandhi   Maharastra Assembley   महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव   राहुल गांधी  
फ़ॉन्ट साइज :
370 और चांद पर बात करती है लेकिन देश की समस्याओं पर चुप: राहुल गांधी लातूर: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज राहुल गांधी ने लातूर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है. कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार राहुल गांधी किसी चुनावी रैली के लिए लोगों के बीच थे.

राहुल गांधी ने कहा कि किसानों के संकट और नौकरियों की कमी पर मीडिया चुप है. उन्होंने कहा, ‘‘मीडिया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का काम मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाना है.’’ उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 15 अमीर लोगों का 5.5 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया. उन्होंने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी का उद्देश्य गरीबों की जेबों से पैसा निकाल कर अमीरों को देना था.

इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मीडिया अमीर लोगों की कर्ज माफी पर चुप है. उन्होंन कहा कि क्या पीएम मोदी, मीडिया ने चीनी राष्ट्रपति से डोकलाम के बारे में पूछा. कांग्रेस नेता ने कहा कि सरकार अनुच्छेद 370, चांद की बात करती है लेकिन देश की समस्याओं पर चुप है.

अन्य चुनाव लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack