Thursday, 17 October 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सुदामा देवी महिला महाविद्यालय चंदौली में धूमधाम से मना गाँधी व शास्त्री जयंती 

सुदामा देवी महिला महाविद्यालय चंदौली में धूमधाम से मना गाँधी व शास्त्री जयंती 
चन्दौली: जिला मुख्यालय स्थित बीएड बीटीसी कालेज सुदामा देवी महिला महाविद्यालय चन्दौली में गाँधी शास्त्री जयंती के शुभ अवसर पर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री व आज़ादी के लिए लड़ने वाले महापुरुष की  जयंती मनायी गयी। शिक्षकों द्वारा गाँधी जी व शास्त्री जी  के चित्र पर माल्यार्पण कर उनको याद किया गया. 
    
इस अवसर पर महाविद्यालय के प्रबंधक सुनील सिंह व प्राचार्य आज़ाद ने छात्राओं को बताया  कि किस तरह से यह दोनों महान पुरुष आज़ादी की लड़ाई में शामिल थे जिससे आज हम चैन की सांस ले रहे है साथ ही इनके कर्तव्यो सत्य एवं अहिंसा के बारे में भी विस्तार से प्रकाश डाला।
 
इस अवसर पर समस्त छात्र-छात्राओं ने भी गाँधी जी व शास्त्री जी  के चित्र पर पुष्प अर्पित कर अपनी अपनी  भावनाओं को दो-दो शब्द बोलते हुए  प्रकट किया। इस खास जयंती के मौके पर महाविद्यालय के अध्यापक रमेश कुमार,अनुराधा तिवारी, पिंकी तिवारी, वैशाली मौजूद रही.
 
छात्राओं में विशेष रूप से सोनी वर्मा,खुश्बू गुप्ता,अनुराधा पटेल,नेहा यादव,श्रुति सिंह, पूजा यादव,गोल्डी सिंह,शैव्या सिंह,संजू सिंह मुख्य रूप से शामिल हुई व शिक्षक दिवस में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया.अंत में महाविद्यालय के प्राचार्य आज़ाद ने सभी का धन्यवाद किया।
अन्य खास लोग लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack