Tuesday, 25 February 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

चंदौली: श्री त्रिदंडी देव हनुमत टेक्निकल कॉलेज शत-प्रतिशत रिजल्ट आने के बाद प्रसन्न मुद्रा में छात्र

चंदौली: श्री त्रिदंडी देव हनुमत टेक्निकल कॉलेज शत-प्रतिशत रिजल्ट आने के बाद प्रसन्न मुद्रा में छात्र
चन्दौली: खण्डवारी ग्रुप संस्थान की पॉलीटेक्निक कालेज में प्रत्येक वर्षो की भांति इस वर्ष भी श्री त्रिदंडी हनुमत टेक्निकल कालेज के इलेक्ट्रॉनिक सिविल इलेक्ट्रिकल ट्रेड के समस्त छात्र-छात्राओं का रिजल्ट 100 प्रतिशत रहा.4 जून से 24 जून 2019 के मध्य सम्पन्न सम सेमेस्टर परीक्षा 2019 में संस्था के समस्त पाठ्यक्रम के कुल 548 विद्यार्थी सम्मिलित हुए । परीक्षा परिणाम से संस्था के छात्र काफी उत्साहित रहे । कालेज पर गोष्ठी कर बधाई दी गयी.
 
इस अवसर पर गोष्ठी में छात्रों के सफलता पर हर्ष ब्यक्त करते हुए प्रबंधक राजेन्द्र प्रताप सिंह ने छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की व आशीर्वाद प्रदान किया.
  
संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ0 आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि छात्रों के परिश्रम , शिक्षकों के सफल मार्गदर्शन, संस्था में उपलब्ध सर्वोत्तम ब्यवस्थाओ के योगदान से छात्र शत प्रतिशत रिजल्ट लाये है । वही छात्रों के हित में भविष्य में नित नयी योजनाओ सुविधाओं के साथ उत्कृष्ट पठन पाठन ब्यवस्था सुनिश्चित कराने का संकल्प लिया.
 
इस मौके पर सहयोगी निदेशक कन्हैया राम,प्राचार्य राजेश कुमार सिंह, यादव,रौशन चौहान,गुलाब सिंह,संजीव मिश्रा,हँसलाल यादव,धनंजय शर्मा, सन्ध्या वर्मा,अविनाश गुप्ता आदि लोग मौजूद थे.
अन्य शिक्षा लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack